महिला को अ‌र्द्धनग्न कर पीटने के आरोपितों ने पुलिसकर्मियों को खदेड़ा

थाना क्षेत्र के बसहरा गांव में गुरुवार की शाम आधा दर्जन युवकों ने बदनीयती से महिला को पीटकर अ‌र्द्धनग्न कर दिया। शिकायत पर मामले को गंभीरता से लेते हुए धर-पकड़ करने पहुंची पुलिस टीम को आरोपितों ने चोर-चोर का शोर मचाते हुए खदेड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 05:24 PM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 05:24 PM (IST)
महिला को अ‌र्द्धनग्न कर पीटने के आरोपितों ने पुलिसकर्मियों को खदेड़ा
महिला को अ‌र्द्धनग्न कर पीटने के आरोपितों ने पुलिसकर्मियों को खदेड़ा

जागरण संवाददाता, बरसठी (जौनपुर): थाना क्षेत्र के बसहरा गांव में गुरुवार की शाम आधा दर्जन युवकों ने बदनीयती से महिला को पीटकर अ‌र्द्धनग्न कर दिया। शिकायत पर मामले को गंभीरता से लेते हुए धर-पकड़ करने पहुंची पुलिस टीम को आरोपितों ने चोर-चोर का शोर मचाते हुए खदेड़ दिया। बड़ी संख्या में दोबारा पुलिसकर्मियों ने दबिश दी। आरोपितों में से एक को धर-दबोचा लेकिन अन्य भाग निकले।

गांव के बाहर गुरुवार की शाम करीब पांच बजे महिला खेत में काम कर रही थी। उधर से गुजर रहे गांव के ही आधा दर्जन युवक एकांत में उसे अकेली देख अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। महिला आबरू बचाने के लिए चीखने-चिल्लाने लगी। बस्ती दूर होने के कारण आवाज न पहुंचने के कारण तुरंत कोई मदद के लिए नहीं पहुंच सका। आरोप है कि प्रतिरोध करने पर युवक महिला की पिटाई करने लगे जिससे वह अ‌र्द्धनग्न हो गई। उधर से गुजर रहे कुछ राहगीरों की नजर पड़ी तो वे शोर मचाते हुए महिला को बचाने के लिए दौड़े। खुद को घिरता देख आरोपित फरार हो गए। घटना की जानकारी होते ही पीड़िता के स्वजन व बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। स्वजन पीड़िता को थाने ले गए। पीड़िता की तहरीर पर थाना पुलिस ने छह नामजद आरोपितों वीरू, अजय कुमार, शेरू, दीपक, राजपति व अर्जुन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपितों की धर-पकड़ के लिए पुलिस टीम ने बस्ती में दबिश दी। आरोपितों व उनके स्वजनों ने चोर-चोर का हल्ला मचाते हुए लाठी-डंडे लेकर पुलिस टीम को दौड़ा लिया। जान बचाने के लिए भागे पुलिसकर्मियों ने सुरक्षित स्थान पर पहुंचकर घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। कुछ देर बाद भारी संख्या में पुलिस बल ने गांव मे दबिश दी। एक आरोपित को पुलिस ने धर दबोचा जबकि अन्य भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। थाना प्रभारी निरीक्षक मुन्नाराम ने बताया कि छेड़खानी के आरोपितों को पकड़ने गांव में गए पुलिसकर्मियों के साथ कुछ मनबढ़ युवकों ने दु‌र्व्यवहार किया। मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी