बच्ची के अपहरण के प्रयास का आरोप, पुलिस का इन्कार

बड़ागांव में बुधवार की रात बाइक सवार बदमाशों द्वारा बच्ची के अपहरण के प्रयास की सूचना से सनसनी फैल गई। मां का आरोप है कि छीनाझपटी में गिरने से बच्ची का सिर फट गया। पुलिस ने छानबीन के बाद कहा कि बाइक से टक्कर लग गई थी। अपहरण के प्रयास के आरोप को पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 10:26 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 10:26 PM (IST)
बच्ची के अपहरण के प्रयास का आरोप, पुलिस का इन्कार
बच्ची के अपहरण के प्रयास का आरोप, पुलिस का इन्कार

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर): बड़ागांव में बुधवार की रात बाइक सवार बदमाशों द्वारा बच्ची के अपहरण के प्रयास की सूचना से सनसनी फैल गई। मां का आरोप है कि छीनाझपटी में गिरने से बच्ची का सिर फट गया। पुलिस ने छानबीन के बाद कहा कि बाइक से टक्कर लग गई थी। अपहरण के प्रयास के आरोप को पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया।

उक्त गांव के अरुण कुमार मिश्र की पत्नी अर्चना मिश्रा चार वर्षीय बेटी अनन्या व पड़ोसी नेहा, रूबी के साथ शौच करने जा रही थी। अर्चना मिश्रा के अनुसार लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर गांव में स्थित पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार दो बदमाश अनन्या को जबरन खींचते हुए बाइक पर बैठा लिए। वह बच्ची को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ गई और शोर मचाने लगी। उसी समय बाइक से उसके जेठ को आते देख बदमाश कुछ दूरी पर छीनाझपटी के बीच बालिका को गिराकर भाग गए। बच्ची के सिर में गंभीर चोट आई। सूचना पर कोतवाली प्रभारी आदेश कुमार त्यागी मयफोर्स मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि छानबीन में अपहरण के प्रयास की पुष्टि नहीं हुई। अर्चना मिश्रा के साथ मौजूद नेहा व रूबी ने अनन्या के बाइक से टक्कर से घायल होने की बात कही। उसी समय बाइक से पहुंचे अर्चना के रिश्ते में जेठ लगने वाले रिकू मिश्र के मुताबिक वह उधर से गुजरे जरूर थे, लेकिन ऐसी किसी घटना से अनभिज्ञता जताई। संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर की मौत

जागरण संवाददाता, नौपेड़वा (जौनपुर): बक्शा थाना क्षेत्र के लखनीपुर गांव में बुधवार की रात किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस को सूचना दिए और पोस्टमार्टम कराए बिना स्वजन ने शव की अंत्येष्टि कर दी।

उक्त गांव निवासी बलजोर का पुत्र चंदन (15) का शव गुरुवार की सुबह शौचालय में देख घर में कोहराम मच गया। रोशनदान के सहारे उसके गले में बेल्ट से फंदा लगा था। पास-पड़ोस में चर्चा है कि किसी बात को लेकर स्वजनों के डांटने से क्षुब्ध होकर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस घटना से अनभिज्ञता जता रही है।

chat bot
आपका साथी