घर में सोई युवती की गला रेतकर हत्या

जमदरा गांव में रविवार की रात घर में सोई युवती की गला काटकर हत्या कर दी गई। मृतका के स्वजन घर के बाहर सोए थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 05:49 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 05:49 PM (IST)
घर में सोई युवती की गला रेतकर हत्या
घर में सोई युवती की गला रेतकर हत्या

जागरण संवाददाता, सरपतहां (जौनपुर): जमदरा गांव में रविवार की रात घर में सोई युवती की गला काटकर हत्या कर दी गई। मृतका के स्वजन घर के बाहर सोए थे। सोमवार की सुबह घटना की जानकारी हुई। हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। मृतका के फुफेरे भाई पर हत्या का आरोप लगाया गया है। एसपी राज करन नय्यर व एएसपी सिटी डाक्टर संजय कुमार ने मौका मुआयना कर मातहतों को कातिल को जल्द गिरफ्तार कर इस जघन्य घटना का राजफाश करने का निर्देश दिया।

गांव निवासी लालमन गौड़ की 20 वर्षीया पुत्री रिका रात में भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई। परिवार के अन्य सदस्य घर के बाहर सोए थे। सोमवार की सुबह छोटा भाई रिकी को जगाने गया तो कमरे में बिस्तर पर खून से लथपथ शव पड़ा देख शोर मचाते हुए स्वजनों को जानकारी दी। उसकी हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई थी। घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की छानबीन के दौरान मृतका के घर के पीछे सीढ़ी पड़ी मिली। अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारा उसी के सहारे रिका के कमरे में पहुंचा होगा। घटना के पीछे पुलिस प्रेम-प्रसंग भी मानकर जांच कर रही है। मृत रिका तीन बहनों में तीसरे नंबर की थी। पिता लालमन जबलपुर में एक कारखाने में काम करते हैं। मां कुमारी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। मां की तहरीर पर पुलिस ने थाना क्षेत्र के ही भुसौड़ी गांव निवासी रिश्ते में फुफेरे भाई लगने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश में पुलिस संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

हर पहलू की छानबीन, जल्द किया जाएगा राजफाश

सीओ शाहगंज अंकित कुमार ने कहा कि हत्या से जुड़े जितने भी पहलू हो सकते हैं सभी की बारीकी से छानबीन की जा रही है। जल्द ही कातिल को गिरफ्तार कर राजफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी