भूमि विवाद में चला चाकू, छह घायल

केराकत में मारपीट के दौरान 3 घायल उदयचंदपुर में दबंगों ने फल विक्रेता को पीटा जौनपुर: मड़ियाहूं के मलिकानपुर में भूमि विवाद में चले चाकू से 6 लोग घायल हो गए वहीं केराकत में पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में तीन घायल हो गए। केराकत में ही दबंगों ने फल विक्रेता को पीटकर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 10:15 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 10:15 PM (IST)
भूमि विवाद में चला चाकू, छह घायल
भूमि विवाद में चला चाकू, छह घायल

जागरण संवाददाता, जौनपुर: मड़ियाहूं के मलिकानपुर में भूमि विवाद में चले चाकू से 6 लोग घायल हो गए वहीं केराकत में पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में तीन घायल हो गए। केराकत में ही दबंगों ने फल विक्रेता को पीटकर घायल कर दिया।

मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के मलिकानपुर गांव में रविवार की शाम भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जम कर मारपीट हो गई। इस दौरान एक पक्ष द्वारा चाकूबाजी किए जाने से दूसरे पक्ष के लोगों को गम्भीर चोटें आई। गांव निवासी छोटेलाल का अपने पट्टीदार से पुराना विवाद चला आ रहा था। रविवार की शाम उक्त जमीन पर कब्जे को लेकर दोनों पक्ष आमने- सामने हो गए जिसमें जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक पक्ष द्वारा चाकू से वार कर दिए जाने पर छोटेलाल, अच्छेलाल, विवेक कुमार, मंजू देवी तथा दूसरे पक्ष से रमेश व रामधनी घायल हो गए। घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

केराकत क्षेत्र के ग्राम अतरौरा में रविवार को पुरानी रंजिश को दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष से लवकुश व सुरेश व दूसरे पक्ष से केवला देवी घायल हो गई। घायलों को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। लवकुश की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

उधर, थानागद्दी से फल बेचकर केराकत के दलाल टोला स्थित अपने घर वापस आ रहे फल विक्रेता सरगुन सोनकर को उदयचन्दपुर के पास छह की संख्या में अज्ञात दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया।

chat bot
आपका साथी