पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट, महिलाओं सहित 23 घायल

जागरण संवाददाता शाहगंज (जौनपुर) पंचायत चुनाव के परिणाम आने के बाद गांवों में विजेता प्रत्य

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 06:23 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 06:23 PM (IST)
पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट, महिलाओं सहित 23 घायल
पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट, महिलाओं सहित 23 घायल

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर): पंचायत चुनाव के परिणाम आने के बाद गांवों में विजेता प्रत्याशियों व प्रतिद्वन्दी उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच विवाद बढ़ने के आसार हैं। मंगलवार को विभिन्न स्थानों पर मारपीट की सात घटनाओं में 23 लोग घायल हो गए। इनमें कई महिलाएं भी शामिल हैं। पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट की घटनाओं से भी तनाव व्याप्त है। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है।

घायलों का राजकीय पुरुष चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। पुलिस तहरीर लेकर छानबीन करने में जुटी है। अर्गूपुर गांव में आम तोड़ने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच लाठी-डंडे जमकर चले। इस घटना में मनोज, राजेश, गौरी, मुनरका, संतरा देवी, राम अजोर, संदीप, ऊषा, संगीता, रीता, मनीषा, रणजीत व सुजीत गंभीर रूप से घायल हो गए।

बड़ागांव में चुनाव जीतने के बाद आतिशबाजी को लेकर हुई मारपीट में पुष्पेंद्र, प्रद्युम्न व गोरखनाथ घायल हो गए। घायलों को राजकीय पुरुष चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

नगर के सब्जी मंडी में मामूली विवाद को लेकर मारपीट में मनबढ़ों ने भइयालाल व ज्योति को पीटकर घायल कर दिया। नगर के डफर मोहल्ला में मामूली विवाद को लेकर हुई मारपीट में सुरेंद्र व किशन घायल हो गए। हुसैनाबाद गांव में बेवजह की बतकही में पट्टीदारों ने चंद्रशेखर को पीटकर घायल कर दिया। इसी गांव में भूमि विवाद को लेकर पट्टीदारों ने अरविद मौर्य को लाठी-डंडे व लात-घूसों से मारकर घायल कर दिया।

खरौना गांव में पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में विद्या देवी व इंदिरा देवी घायल हो गईं।

chat bot
आपका साथी