लीड में इनसेट लगाएं ----20 दिन पूर्व हुई मारपीट में घायल वृद्ध ने तोड़ा दम

जागरण संवाददाता बरसठी (जौनपुर) बनकट गांव में 20 दिन पूर्व चुनावी रंजिश को लेकर हुई मा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 06:33 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 06:33 PM (IST)
लीड में इनसेट लगाएं ----20 दिन पूर्व हुई मारपीट में घायल वृद्ध ने तोड़ा दम
लीड में इनसेट लगाएं ----20 दिन पूर्व हुई मारपीट में घायल वृद्ध ने तोड़ा दम

जागरण संवाददाता, बरसठी (जौनपुर): बनकट गांव में 20 दिन पूर्व चुनावी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में घायल 88 वर्षीय बिद्रा प्रसाद यादव की इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। आरोप है कि मेडिकल मुआयना के बाद भी पुलिस ने हमलावरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज नहीं किया।

गांव में गत 13 अप्रैल को दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। आरोप है कि हाथापाई के बाद एक पक्ष के हरिश्चंद्र मौर्य ने समर्थकों के साथ 88 वर्षीय बिद्रा प्रसाद यादव के घर धावा बोलकर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया। बीच-बचाव कर रहे उनके बेटे विवेक यादव को भी पीट दिया था। घायल पिता-पुत्र को स्वजन थाने ले गए। पुलिस ने उपचार व मेडिकल मुआयना के लिए सीएचसी बरसठी भेजा। वहां से बिद्रा यादव को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कोरोना संक्रमण के चलते वहां भर्ती न होने पर मछलीशहर में निजी नर्सिंग होम तेज बहादुर सेवा सदन में भर्ती कराया गया था। मृतक के पुत्र विवेक ने आरोप लगाया कि हरिश्चंद्र के भाजपा मंडल अध्यक्ष होने के नाते पुलिस ने आज तक मुकदमा दर्ज नहीं किया। बिद्रा यादव की पत्नी सावित्री देवी लगातार दो बार प्रधान रहीं। इस बार सीट एससी कोटे में आरक्षित हो गई थी।

थाना प्रभारी निरीक्षक श्याम दास वर्मा ने कहा कि दोनों पक्षों में पत्थरबाजी हुई थी। दोनों पक्षों के लोग जख्मी हुए थे। डाक्टरों ने बिद्रा की चोट का एक्स-रे कराने को कहा था लेकिन उनके स्वजनों ने नहीं कराया। शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी