श्रमिकों को मंडी परिसर में रोक कराया भोजन

फोटो संख्या -एसपी ने खुद पहुंचकर लिया व्यवस्था का जाएजा संवाद सूत्र आटा नवीन गल्लामंडी में हाइवे से गुजर रहे प्रवासी श्रमिकों को विश्राम देकर उनके भोजन की व्यवस्था की गई है जिससे कि कोई श्रमिक किसी अनहोनी का शिकार न हो। रात में पुलिस अधीक्षक ने खुद मंडी पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। झांसी कानपुर हाइवे पर पर स्थित नवीन गल्लामंडी में मंगलवार रात एसपी डॉ. सतीश कुमार पहुंचे। रात्रि में यात्रा कर रहे प्रवासी श्रमिकों को मंडी में उनके खाने व ठहरने की व्यवस्था की गई है। जिससे कि वे हड़बड़ी में असुरक्षित यात्रा न करें। आधी रात निकल रहे वाहनों को रोका गया और फिर श्रमिकों भोजन पानी और रात भर रोककर उनको सुबह 5 बजे वाहनों सकुशल निकलने दिया गया। एसपी ने थानाध्यक्ष को निर्देशित किया बिना भोजन कराये किसी श्रमिक को न जाने दिया जाए साथ ही वाहन नियंत्रित गति से गुजरें यह भी सुनिश्चित किया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 May 2020 10:36 PM (IST) Updated:Thu, 21 May 2020 06:03 AM (IST)
श्रमिकों को मंडी परिसर में रोक कराया भोजन
श्रमिकों को मंडी परिसर में रोक कराया भोजन

संसू, आटा : नवीन गल्लामंडी में हाईवे से गुजर रहे प्रवासी श्रमिकों को विश्राम देकर उनके भोजन की व्यवस्था की गई है, जिससे कि कोई श्रमिक किसी अनहोनी का शिकार न हो। रात में पुलिस अधीक्षक ने खुद मंडी पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

झांसी कानपुर हाईवे स्थित नवीन गल्लामंडी में मंगलवार रात एसपी डॉ. सतीश कुमार पहुंचे। रात्रि में यात्रा कर रहे प्रवासी श्रमिकों को मंडी में उनके खाने व ठहरने की व्यवस्था की गई है। आधी रात निकल रहे वाहनों को रोका गया और फिर श्रमिकों भोजन पानी और रात भर रोककर उनको सुबह 5 बजे वाहनों सकुशल निकलने दिया गया।

chat bot
आपका साथी