कांग्रेस को मजबूत करने के लिए मैदान में उतरें कार्यकर्ता

जागरण संवाददाता उरई रामनगर में जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में नवनियुक्त जिलाध्यक्ष दीपांश्

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 11:51 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:51 PM (IST)
कांग्रेस को मजबूत करने के लिए मैदान में उतरें कार्यकर्ता
कांग्रेस को मजबूत करने के लिए मैदान में उतरें कार्यकर्ता

जागरण संवाददाता, उरई : रामनगर में जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में नवनियुक्त जिलाध्यक्ष दीपांशु समाधिया का स्वागत एवं विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रदीप नरवाल भी मौजूद रहे।

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष दीपांशु समाधियां ने कहा कि कांग्रेस के बड़े बुर्जुगों के आर्शीवाद से किसानों और अन्य समस्याओं के लिए संघर्ष किया जाएगा। पार्टी के हाईकमान में उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उस पर वह खरे उतरने का प्रयास किया करेंगे। कार्यकर्ता अब एकजुट हो जाएं जिससे आने वाली चुनाव में पार्टी के लिए काम किया जा सके। उन्होंने कहा कि जब पार्टी की जीत होगी तो हर कार्यकर्ता की जीत होगी। कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रदीप नरवाल ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने में जो भी मनमुटाव है उसे भूलकर काम करें जिससे पार्टी को मजबूत किया जा सके। आने वाले चुनाव में सभी कार्यकर्ताओं को लोगों के बीच जाकर कमेटियां गठित करें जिससे कांग्रेस सरकार की योजनाओं की उन्हें जानकारी मिल सके। पूर्व सांसद राज्यसभा/लोकसभा बृजलाल खाबरी, पूर्व विधायक जयवंत सिंह, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव राहुल रिछारिया, राहुल राय, जेपी पाल, शशि चौहान, सुरेश शाडिल्य, पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव नारायण मिश्रा, मैराज सिददीकी, राजू मिश्रा सहित कई लोग मौजूद रहे।

कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए बनी रूपरेखा

संवाद सहयोगी कालपी : विधानसभा सीट में फिर से नीला परचम फहराने के लिए बहुजन समाज पार्टी पूरी ताकत झोंकने में जुट गई है। 25 अक्टूबर को आयोजित होने वाले विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए बैठक की गई। बसपा के वरिष्ठ नेता तथा नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि जगजीवन अहिरवार ने बताया कि शुक्रवार को बसपा के शीर्ष नेताओं की बैठक संपन्न हुई। जिसमें आगामी 25 अक्टूबर को प्रेम सरोवर वाटिका कालपी में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में भागीदारी के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई।

chat bot
आपका साथी