- महिला को पीटकर किया मरणासन्न, लाखों के जेवर लूटे

संवाद सूत्र आटा कस्बा आटा में गुरुवार की रात्रि बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलते हुए एक महिला को पीट- पीट कर मरणासन्न कर दिया। महिला के गंभीर रूप से घायल होने के बाद बदमाशों ने नगदी समेत लाखों के जेवर लूट लिए। घटना की भनक जब कुछ ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने बदमाशों का मुकाबला किया। मौके पर दो बदमाश ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। जब कि एक बदमाश भाग जाने में कामयाब रहा। बदमाशों को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है। उधर घटना के बाद पुलिस ने मामले को दफन करते हुए महिला की तहरीर ही बदलवा दी। प्राणघातक हमले और लूट की घटना को साधारण मारपीट में तब्दील कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 06:51 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 06:51 PM (IST)
- महिला को पीटकर किया मरणासन्न, लाखों के जेवर लूटे
- महिला को पीटकर किया मरणासन्न, लाखों के जेवर लूटे

संवाद सूत्र, आटा : कस्बा आटा में गुरुवार की रात्रि बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलते हुए एक महिला को पीट- पीट कर मरणासन्न कर दिया। महिला के गंभीर रूप से घायल होने के बाद बदमाशों ने नगदी समेत लाखों के जेवर लूट लिए। घटना की भनक जब कुछ ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने बदमाशों का मुकाबला किया। मौके पर दो बदमाश ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। जब कि एक बदमाश भाग जाने में कामयाब रहा। बदमाशों को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है। उधर घटना के बाद पुलिस ने मामले को दफन करते हुए महिला की तहरीर ही बदलवा दी। प्राणघातक हमले और लूट की घटना को साधारण मारपीट में तब्दील कर दी।

कस्बा आटा निवासी 55 वर्षीय गुड्डी गुरुवार को घर में अकेली थी तभी घर में पीछे से तीन बदमाश घर के अंदर घुस आए और एक लाख रुपये, एक जोड़ी सोने की झुमकी, एक जोड़ी चांदी की पायल, एक सोने का मंगलसूत्र पार कर दिया। जब बदमाशों की आहट से महिला की नींद खुली तो बदमाशों ने किसी चीज से उस पर वार करके उसे लहूलुहान कर दिया। इसके बाद महिला का शोर सुनकर आसपास के पड़ोसी घर के अंदर आ गए जिनमें दो बदमाशों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया जबकि उनका एक साथी जेवर और नगदी लेकर मौके से भाग गया। गुड्डी ने बताया कि एक लाख रुपये जो उसके पास नगदी थी। उससे वह अपने घर पर छत डलवाने के लिए सहेज कर रखी थी। उसके दो पुत्र शिवप्रसाद और महिपाल हैं। जोकि गुजरात में रहकर पानी पूड़ी का धंधा करते है। इस मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक शिवप्रसाद वर्मा ने बताया कि लूटपाट या चोरी जैसी घटना नहीं हुई है। केवल मारपीट का मामला है। जिसमें दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है। पिछली चोरी का नहीं हुआ राजफाश

आटा पुलिस को चोर चुनौती दे रहे हैं क्योंकि एक चोरी के बाद लगातार दूसरी चोरी हो रही है। इसके पहले ग्राम कहटा में 10 जुलाई की रात को करीब 5 लाख रुपये की चोरी हुई थी जिसमें पुलिस के अभी तक हाथ खाली हैं। और चोर पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

chat bot
आपका साथी