बिजली गिरने से महिला की मौत

कैलिया थाना क्षेत्र के ग्राम नरी की घटना संवाद सहयोगी कोंच कैलिया थाना अंतर्गत ग्राम नरी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:49 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:49 PM (IST)
बिजली गिरने से महिला की मौत
बिजली गिरने से महिला की मौत

कैलिया थाना क्षेत्र के ग्राम नरी की घटना संवाद सहयोगी, कोंच : कैलिया थाना अंतर्गत ग्राम नरी में मंगलवार को मजदूरी करने खेत पर गई महिला की बिजली गिरने से मौके पर ही मौत हो गई।

ग्राम नरी की रहने वाली 50 वर्षीय कपूरी देवी गांव के अन्य मजदूरों के साथ खेत में मजदूरी करने के लिए घर से निकली थी। जब वह खेत की निदाई गुड़ाई का काम कर रही थी तभी दोपहर को अचानक मौसम बदल गया और बादलों की तेज गड़गड़ाहट के साथ बारिश होने लगी। पानी से बचने के लिए सभी मजदूर गांव की तरफ भागे तभी अचानक तेज गड़गड़ाहट के साथ बिजली तेज चमक के साथ गिर गई जिससे कपूरी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। संस सेवानिवृत्त नलकूप चालक की करंट से मौत - टीन के सहारे खड़ी साइकिल में उतर आया था करंट संवाद सूत्र, महेबा : ग्राम मंगरौल निवासी सेवानिवृत्त नलकूप चालक अपने घर के सामने रखी टीन के नीचे से साइकिल उठा रहे थे तभी उन्हें अचानक विद्युत करंट लग गया। करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कालपी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मंगरौल निवासी सेवानिवृत्त नलकूप चालक गिरजा शंकर द्विवेदी मंगलवार की सुबह घर के सामने टीन की चादर के नीचे से साइकिल उठाकर खेतों पर जाना चाहते थे। उनके पुत्र शैलेंद्र ने बताया कि जैसे ही उन्होंने साइकिल पकड़ी तो उन्हें करंट लग गया। करंट की चपेट में आने से वह जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें बेहोशी की अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालपी ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। परिवार के मुखिया की अचानक मौत हो जाने से घर में चीख पुकार मच गई।गनीमत यह रही की घर के और किसी सदस्य ने लोहे का खंभा नहीं छुआ नहीं तो इस परिवार में बड़ा हादसा हो सकता था।

chat bot
आपका साथी