अंडरपास में पांच फीट तक भरा पानी, आवागमन बंद

संवाद सहयोगी कालपी बीते तीन दिन हुई बारिश के कारण जोल्हूपुर मोड़ रेलवे क्रासिग पर नवनिर्मित रेलवे अंडरपास में पानी भर गया। जिस कारण अंडरपास से गुजरने वाले वाहन चालकों के साथ ही राहगीरों का आवागमन बंद हो गया और लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जिससे लोगों में रेलवे अधिकारियों के प्रति रोष व्याप्त है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:28 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:28 PM (IST)
अंडरपास में पांच फीट तक भरा पानी, आवागमन बंद
अंडरपास में पांच फीट तक भरा पानी, आवागमन बंद

संवाद सहयोगी, कालपी : बीते तीन दिन हुई बारिश के कारण जोल्हूपुर मोड़ रेलवे क्रासिग पर नवनिर्मित रेलवे अंडरपास में पानी भर गया। जिस कारण अंडरपास से गुजरने वाले वाहन चालकों के साथ ही राहगीरों का आवागमन बंद हो गया और लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जिससे लोगों में रेलवे अधिकारियों के प्रति रोष व्याप्त है।

क्षेत्र मे बीते तीन दिनों से लगातार बारिश हुई जिससे जोल्हूपुर मोड़ रेलवे क्रासिग पर रेलवे द्वारा बनाए गए अंडरपास में जलभराव हो गया। अंडर पास कुछ इस कदर जलभराव है कि पूरा अंडर पास पानी से लबालब है। यहां से निकलना तो दूर इसे देखकर ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। रेलवे ने अंडर पास निर्माण के दौरान यहां पर जल निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की। यदि कोई रात के अंधेरे मे धोखे से भी इस अंडर पास में दाखिल हो गया तो उसकी जान पर बात आ सकती है जिसको लेकर ग्रामीणों मे रोष व्याप्त है। भूपेंद्र सिंह, विवेक सिंह, राहुल, अखिलेश चतुर्वेदी, सर्वेश आदि ग्रामीणों ने बताया कि जब से रेलवे अंडर पास व ओवरब्रिज निर्माण शुरू हुआ है तब से ग्रामीणों व राहगीरों को परेशानी उठानी पड़ रही है। अब रेलवे के अंडर पास मे जलभराव इस कदर है कि अंडर पास की छत कुछ फीट ही बची है यदि बारिश हुई तो पूरा अंडर पास जलमग्न हो जाएगा जिससे ग्रामीणो की मुसीबत बढ़ जाएगी। ग्राम रामपुर, काशीखेरा, धमना, लमसर, तुरही, गुलौली, बबीना गांवों के सैकडों लोग इसी अंडरपास से अपने वाहनों पर सवार होकर कालपी, उरई, झांसी, हमीरपुर, बांदा महोबा आदि स्थानों जाते हैं। अंडरपास से वाहन तो दूर पैदल राहगीरों का भी आना जाना बंद हो गया है। कोट

रेलवे अंडर पास में जलभराव का मामला संज्ञान में आया है। पानी निकलवाने के लिए पंपिग सेट लगाया जाएगा। साथ ही कोई वैकल्पिक व्यवस्था भी की जाएगी।

कौशल कुमार, एसडीएम

chat bot
आपका साथी