जलभराव की समस्या से रहे जूझ वार्ड छह के बाशिदे

जागरण संवाददाता उरई वार्ड नंबर छह में पानी की निकासी न होने के कारण जलभराव की सम

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 06:08 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 06:08 PM (IST)
जलभराव की समस्या से रहे जूझ वार्ड छह के बाशिदे
जलभराव की समस्या से रहे जूझ वार्ड छह के बाशिदे

जागरण संवाददाता, उरई : वार्ड नंबर छह में पानी की निकासी न होने के कारण जलभराव की समस्या उत्पन्न हो गई है। इससे लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। समस्या इतनी जटिल है कि आए दिन लोग गिर कर चोटिल हो रहे है। साथ ही बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे है। जिसकी वजह से सभी बाशिदों ने मिलकर डीएम से गुहार लगाई है।

इंदिरा नगर (वार्ड-6) के बाशिदों का जीवन पूरा तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है। रोज-रोज पानी के बीच से निकलने में बच्चे चोटिल हो रहे है, और शिक्षा से वंचित हो रहे है। वहीं गर्भवती महिलाएं और बीमारी से पीड़ित लोगों को इस गंदगी के बीच निकलने को अधिक परेशानी उठानी पड़ रही है।

इस तरह की अनेकों समस्या को देखते हुए 23 नवंबर को मुहल्ले के तमाम महिलाओं पुरुषों ने सड़क जाम कर धरना करने का प्रस्ताव बना रहे है।

हर बार आश्वासन तो खूब मिले, लेकिन निराकरण कभी नहीं हुआ। ऐसा कोई शख्स आगे नहीं आ रहा है। जिससे समस्याओं का समाधान हो सके। सुशील कुमार, कल्लू वर्मा, अशोक, भारतीय, सुरेश, सोनू, अतुल पाल, साधना, रानी आदि ने डीएम से गुहार लगाई है।

------------------------

बोले वार्डवासी

वार्ड में पानी की निकासी के लिए कोई नाली नहीं बनाई गई है। जिससे भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रह है। कई बार शिकायत भी की गई। फिर भी कुछ नहीं हो रहा है।

मानिक चंद्र

---------

वार्ड में कई स्थानों पर जलभराव है, जिससे वहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी होती है। जलभराव की समुचित व्यवस्था होनी चाहिए। जिससे समस्या का समाधान हो सके।

बृजेश कुमार

------------------

जल्द ही इस समस्या का निराकरण करा दिया जाएगा। जिससे लोगों को इस समस्या से निजात मिल सके। इसके लिए प्रस्ताव बनाया जा रहा है।

विमलापति, ईओ

chat bot
आपका साथी