दो लुटेरे गिरफ्तार, बाइक व जेवर बरामद

जागरण संवाददाता उरई डकोर थाना क्षेत्र में राहगीर की बाइक व जेवर लूटने वाले गिरोह क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:29 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:29 PM (IST)
दो लुटेरे गिरफ्तार, बाइक व जेवर बरामद
दो लुटेरे गिरफ्तार, बाइक व जेवर बरामद

जागरण संवाददाता, उरई : डकोर थाना क्षेत्र में राहगीर की बाइक व जेवर लूटने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि तीन बदमाश फरार हैं। आरोपितों के पास से लूट की बाइक, मोबाइल फोन व जेवर बरामद कर लिए गए हैं। पूछताछ में आरोपितों ने लूट व चोरी की कई घटनाओं में अपना हाथ स्वीकार किया है।

आठ अगस्त को डकोर थाना क्षेत्र में जैसारी मोड़ के पास गोरन निवासी महिपाल सिंह का रास्ता रोक कर तमंचा के दम पर बाइक मोबाइल फोन, सोने की जंजीर व रुपये लूट लिए थे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। सर्विलांस के माध्यम से पुलिस बदमाशों को ट्रैक करने में सफल हो गई। पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि लूट के इस मामले में प्रदीप उर्फ नन्ना पुत्र सुरेंद्र राजपूत निवासी ग्राम ऐर व सत्येंद्र पुत्र रमेश राजपूत निवासी ग्राम बम्हौरी कला को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों के तीन साथी और प्रकाश में आए हैं। उनकी तलाश की जा रही है। आरोपितों के पास लूट की बाइक, मोबाइल व सोने की जंजीर और लूट के 11 हजार रुपये बरामद हुए हैं। एक बाइक की डिग्गी से 1 लाख 45 हजार रुपये चोरी करने की घटना में भी आरोपितों ने अपना हाथ स्वीकार किया है। ग्राम मुहाना के पास बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।

समाजसेवी की पुण्यतिथि मनाई :

माधौगढ़ : ग्राम ईंगुई में स्वामी विवेकानंद इंटर कालेज के संस्थापक स्व. हीरा सिंह की 24वीं पुण्यतिथि मनाई गई। कालेज के प्रधानाचार्य बृजबल्लभ सिंह सेंगर ने कहा कि वह महान शिक्षक एवं समाज सेवी थे। उन्होंने विद्यालय में गरीब बच्चों को मुफ्त शिक्षा दिलाने में सहयोग किया था। डा. बृजेश सिंह, ब्लाक प्रमुख नदीगांव अर्जुन सिंह, महावीर शरण सिंह, डा. विनय कुमार सिंह, रामहेत मौजूद रहे। संस

chat bot
आपका साथी