ट्रैक्टर की टक्कर से दो बाइक सवार युवकों की मौत

संवाद सहयोगी माधौगढ़ सोमवार की देर रात भोला ढाबा के पास ट्रैक्टर ने मोटर साइकिल सवार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:23 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:23 PM (IST)
ट्रैक्टर की टक्कर से दो बाइक सवार युवकों की मौत
ट्रैक्टर की टक्कर से दो बाइक सवार युवकों की मौत

संवाद सहयोगी, माधौगढ़ : सोमवार की देर रात भोला ढाबा के पास ट्रैक्टर ने मोटर साइकिल सवारों को जोरदार टक्कर मार दी थी। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई थी। दूसरे युवक की इलाज के लिए जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

सोमवार की देर रात डिकौली निवासी 45 वर्षीय अर्जुन सिंह, 38 वर्षीय गुल्लन सिंह मोटरसाइकिल से डीजल लेने माधौगढ़ जा रहे थे। जैसे ही वह मंदिर के पास पहंचे थे कि तभी विपरीत दिशा की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात ट्रैक्टर ने मोटर साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार रोड के दूसरी ओर जा गिरे। हेलमेट न लगाने से सिर में गहरी चोट के चलते अर्जुन सिंह की मौके पर मौत हो गई। दूसरा गुल्लन गंभीर रूप से घायल हो गया था। सूचना पर कोतवाल प्रवीण कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे इसके बाद घायल दूसरे युवक को इलाज के लिए सीएचसी रामपुरा में भर्ती कराया था। सिर में गहरी चोट को लेकर डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। इसके बाद स्वजन गुल्लन को ग्वालियर ले जा रहे थे कि मिहौना के पास गुल्लन की मौत हो गई। मौत की खबर सुन घर में कोहराम मच गया। दो युवकों की एक साथ मौत से गांव में सन्नाटा पसर गया। इसके साथ ही स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अकेली संतान था अर्जुन

सड़क हादसे में मृत हुआ माधौगढ़ निवासी अर्जुन सिंह अपने पिता की अकेली संतान था। उसके पास 10 बीघा जमीन थी जिसके माध्यम से वह पत्नी सीमा, पुत्र सूरज, पुत्री आरती, पूजा का भरण पोषण करता था। अर्जुन की मौत के बाद पिता राज बहादुर व स्वजनों का बुरा हाल है।

गुल्लन के घर में मची चीख पुकार

सड़क हादसे में दो युवकों की एक साथ मौत से गांव के साथ गुल्लन के घर में चीख पुकार मची हुई है। उसकी मां केसर देवी, पिता अंगद सिंह व पत्नी संगीता व दो पुत्रियों का रो रोकर बुरा हाल है। घर का कमाने वाले गुल्लन की मौत ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है।

chat bot
आपका साथी