विधायक के निजी सचिव पर हमला करने वाले दो पकड़े

जागरण संवाददाता महोबा जिले की विधानसभा के चरखारी विधायक बृजभूषण राजपूत के निजी सचिव र

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Dec 2020 07:55 PM (IST) Updated:Thu, 24 Dec 2020 12:14 AM (IST)
विधायक के निजी सचिव पर हमला करने वाले दो पकड़े
विधायक के निजी सचिव पर हमला करने वाले दो पकड़े

जागरण संवाददाता, महोबा : जिले की विधानसभा के चरखारी विधायक बृजभूषण राजपूत के निजी सचिव रोहित कटियार की गाड़ी पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इसके पूर्व भी दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

12 दिसंबर की रात को चरखारी विधायक के निजी सचिव रोहित कटियार शादी समारोह में शामिल होने करहरा खुर्द गांव जा रहे थे। तभी रास्ते में बाइक सवार चार युवकों ने क्रासिग को लेकर हुए विवाद में उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया था। पूर्व में दो आरोपित पकड़े जा चुके हैं, जबकि दो को पुलिस को तलाश थी। कोतवाली चरखारी प्रभारी लाखन सिंह व स्वाट टीम प्रभारी भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपित सुनील राजपूत पुत्र हरी सिंह राजपूत, पुष्पेंद्र उर्फ मुन्नू राजपूत पुत्र भगत सिंह निवासी गण ग्राम परा थाना राठ हमीरपुर को करहरा खुर्द की ओर जाने वाली सड़क से पकड़ा। सुनील राजपूत के कब्जे से 315 बोर का तमंचा व दो जीवित कारतूस बरामद हुए। घटना का अनावरण करने पर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव द्वारा टीम को 10000 रुपये के नकद पुरस्कार से पुरस्कृत किया। वहीं आरोपितों के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्रवाई कर जेल भेजा गया है। गाजे बाजे के साथ निकली लाला हरदौल की शोभायात्रा

संवाद सहयोगी, कोंच : नगर के मालवीय इलाके में स्थित लाला हरदौल के मंदिर में नई प्रतिमाओं की प्राण प्रतिष्ठा की जानी है। इसके लिए बुधवार को मूर्तियों के साथ एक शोभायात्रा नगर के मार्गो से निकाली गई।

प्राचीन लाला हरदौल मंदिर में स्थापना के लिए हुल्का देवी की मूर्ति लाला हरदौल की मूर्ति कुंवर साहब की मूर्ति भगवान शंकर पार्वती की मूर्ति तैयार कराई गई गई। इन मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा गुरुवार को वैदिक मंत्रोच्चार के साथ की जानी है। बुधवार को मंदिर समिति के आयोजकों ने ढोल नगाड़े गाजे बाजे के साथ एक भव्य शोभायात्रा निकाली। समिति के नरेंद्र परिहार, श्याम दास, सुरेश याज्ञिक, केसरीमल तरसौलिया, हरिश्चंद्र तिवारी, सोहन वाजपेयी, चंदन यादव, रोहित यादव, नरेद वर्मा, शिवांग दुबे, हर्षित दुबे, गौतम परिहार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी