चोरी की बाइकों समेत तीन युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी जालौन 10 दिन पूर्व ग्राम जगतपुरा से चोरी गई बाइक समेत 3 बाइक चोरों को कोतवाली पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने उनके पास से चोरी की दो बाइकें बरामद की हैं। तीनों बाइक चोरों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया। गोहन थाना क्षेत्र ग्राम नवीपुर निवासी मिथलेश शादी समारोह में शामिल होने के लिए 10 जून को बाइक से कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जगनेवा आए थे। जहां घर के बाहर से उनकी बाइक चोरी हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:59 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:59 PM (IST)
चोरी की बाइकों समेत तीन युवक गिरफ्तार
चोरी की बाइकों समेत तीन युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जालौन : 10 दिन पूर्व ग्राम जगतपुरा से चोरी गई बाइक समेत 3 बाइक चोरों को कोतवाली पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने उनके पास से चोरी की दो बाइकें बरामद की हैं। तीनों बाइक चोरों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया।

गोहन थाना क्षेत्र ग्राम नवीपुर निवासी मिथलेश शादी समारोह में शामिल होने के लिए 10 जून को बाइक से कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जगनेवा आए थे। जहां घर के बाहर से उनकी बाइक चोरी हो गई थी। मामले में वाहन स्वामी की सूचना पर पुलिस ने 16 जून को बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस बाइक चोरों की तलाश कर रही थी। रविवार की रात कोतवाल उदयभान गौतम को सूचना मिली कि बाइक चोर चोरी की बाइकों को बेचने के लिए दूसरे जिले जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स ने चुंगी नंबर चार के पास घेराबंदी कर दी। जैसे ही रात करीब 10 बजे 2 बाइकों पर सवार तीन संदिग्ध युवक वहां से निकले। पुलिस ने जब उन्हें रोकना चाहा तो बाइक लेकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर तीनों युवकों सर्वेश बरार निवासी नया पटेलनगर उरई, कैलाश बाबू वर्मा एवं अजय कुमार दिवाकर निवासीगण बघौरा को पकड़ लिया। जब उनसे बाइकों के कागज मांगे तो दिखा नहीं सके। जिसके बाद पुलिस तीनों को बाइक समेत कोतवाली ले आई। जहां पुलिस की पूछताछ में पता चला कि दोनों ही बाइकें चोरी की हैं। जिनमें एक बाइक जगतपुरा से चुराई गई थी। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी