डेढ़ घंटे में तीन महिलाओं के बैग से 50 हजार पार

घटना एक मोहल्ला नया पाठकपुरा निवासी विमला वर्मा किसी काम से बैंक गईं थीं। बैंक में भीड़

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 06:52 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 06:52 PM (IST)
डेढ़ घंटे में तीन महिलाओं के बैग से 50 हजार पार
डेढ़ घंटे में तीन महिलाओं के बैग से 50 हजार पार

घटना एक :

मोहल्ला नया पाठकपुरा निवासी विमला वर्मा किसी काम से बैंक गईं थीं। बैंक में भीड़ ज्यादा होने वजह से वे सामान खरीदने चूड़ी मार्केट चली गईं। वे एक पॉलीथिन लिए थी। जिसमें उन्होंने पर्स रखा था, जिसमें 18 हजार रुपये व लॉकर की चाभी थी। किसी ने बड़ी ही सफाई से पॉलीथिन में ब्लेड मारकर पर्स पार कर दिया। जब चूड़ी मार्केट में सामान खरीदने के जब विमला वर्मा का ध्यान पर्स की तरफ गया तो उनके होश उड़ गए। पॉलीथिन कटी थी और उसमें पर्स नहीं था। बाद में उन्होंने कोतवाली में तहरीर दी। घटना दो :

मोहल्ला रामनगर निवासी अनीता भी बुधवार शाम चूड़ी मार्केट में खरीदारी करने गईं थीं। खरीदारी के दौरान उन्होंने सामान देखने के लिए बैग दुकान के पास रख दिया। सामान पसंद करने के बाद जब उनका ध्यान बैग की ओर गया तो वह गायब था। उन्होंने बताया कि बैग में नौ हजार रूपये रखे थे। घटना तीन :

मोहल्ला पटेल नगर निवासी राजेश्वरी देवी के अनुसार 19 फरवरी को उनके बेटे की इंगेजमेंट है। जिसके वह बाजार में खरीदारी करने गई थी। घंटाघर के पास वह एक दुकान में सामान खरीद रही थी, तभी किसी ने बैग से 25 हजार रुपये पार कर दिए। उन्होंने दुकान मालिक पर ही चोरी करने का आरोप लगाया है। राजेश्वरी की शिकायत पर पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में ले लिया। दोपहर चार बजे से साढ़े पांच बजे के बीच हुई तीन घटनाओं की शिकायत लेकर पीड़ित कोतवाली पहुंची तो एक साथ तीन घटनाएं सुनकर पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई।

----

जागरण संवाददाता, उरई : चोरी एवं टप्पेबाजी में लिप्त अपराधियों के आगे पुलिस विफल साबित हो रही है। बुधवार को चूड़ी बाजार में 15 मिनट में 50 मीटर के दायरे में टप्पेबाजों ने तीन महिलाएं के बैग काटकर करीब पचास हजार रुपये पार कर दिए। शिकायत कर्ताओं की भीड़ कोतवाली पहुंची तो पुलिस वालों के भी पसीने छूट गए। पूरे चूड़ी मार्केट में पुलिस ने गश्त कर संदिग्धों की तलाशी ली लेकिन शातिरों का पता नहीं चल सका। कोतवाल सुधाकर मिश्रा ने कहा कि बाजार में टप्पेबाजी की बढ़ती घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए जांच की जा रही है, जल्द टप्पेबाजों का पता लगाकर उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

दुकानदार के बचाव में कोतवाली पहुंचे व्यापारी नेता

राजेश्वरी देवी की शिकायत पर पुलिस ने एक दुकानदार को हिरासत में लिया था, लेकिन उसके बचाव में उद्योग व्यापार मंडल के नेता पहुंच गए। जब कि पीड़ित महिला ने दुकानदार के विरुद्ध नामजद तहरीर दी थी।

chat bot
आपका साथी