कपड़े की दुकान में चोरी के बाद चोरों ने लगाई आग

संवाद सूत्र एट कस्बा एट में थाना चौराहे के पास कपड़े की दुकान में शनिवार की रात चो

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 06:07 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 06:07 PM (IST)
कपड़े की दुकान में चोरी के बाद चोरों ने लगाई आग
कपड़े की दुकान में चोरी के बाद चोरों ने लगाई आग

संवाद सूत्र, एट : कस्बा एट में थाना चौराहे के पास कपड़े की दुकान में शनिवार की रात चोरों ने धावा बोल दिया। दुकान की शटर में लगा ताला चटका कर चोर भीतर दाखिल हो गए। गुल्लक में 48 हजार रुपये, जमीन के कागज व शस्त्र लाइसेंस चोर पार कर ले गए। जाते जाते चोरों ने दुकान में आग लगा दी। पूरी दुकान आग से खाक हो गई। करीब 27 लाख रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

कपड़ा व्यापारी केशव गुप्ता की थाना चौराहे के पास लक्ष्मी क्लॉथ स्टोर नाम से कपड़े की दुकान है। शनिवार रात दुकान की शटर का ताला तोड़कर चोर भीतर दाखिल हो गए। इसके बाद गुल्लक में रखे 48 हजार रुपये, जमीन के कागजात व डबल बैरल शस्त्र लाइसेंस की किताब, बैंक पासबुक समेत जरूरी कागजात ले गए। इतना ही नहीं चोरों ने दुकान में आग लगा दी। जिसमें 27 लाख का कपड़े जलकर राख हो गए।

केशव गुप्ता ने बताया कि रोज की तरह शाम साढ़े आठ बजे दुकान बंद करके वे अपनी दुकान के ऊपर निवास पर चले गए। रात साढ़े बारह बजे धुएं का गुबार उठा तब उसे आग लगने का पता चला। आनन-फानन वह नीचे आया तो देखा कि चैनल खुला था। दुकान के दोनों ताले टूटे पड़े थे। आधी शटर उठाई तो दुकान में भीषण आग लगी थी। दुकान का पूरा सामान जलकर राख हो गया।

थाना प्रभारी विनय दिवाकर ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। बाद में दमकल गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पूरी तरह से बुझाई।

------------------------

रंजिशन आग लगाने का संदेह

व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष डिपल अग्रवाल, प्रमोद मित्तल, कल्लू, वरीपाल, हरी गुप्ता, प्रवेंद्र तोमर, प्रदीप बिलाया थाने पहुंचकर प्रार्थना पत्र दिया। उनका कहना है कि रंजिशन चोरी के बाद दुकान में आग लगायी गई है। पूरे मामले का जल्द पर्दाफाश किया जाना चाहिए।

-----------------------

हादसे के नजरिए से जांच कर रही पुलिस

प्रभारी निरीक्षक विनय दिवाकर ने जांच पड़ताल की उन्होंने बताया कि प्रथम ²ष्टया लगता है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। फिर भी जांच की जा रही है अगर किसी ने आग लगाई है तो जल्द ही उनके चेहरे सामने होंगे।

chat bot
आपका साथी