गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक को पीट-पीट कर किया मरणासन्न

जागरण संवाददाता उरई रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम ऊमरी में एक युवक को तीन लोगों ने पीट पीट कर मरणासन्न कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान पड़े युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:05 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:05 PM (IST)
गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक को पीट-पीट कर किया मरणासन्न
गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक को पीट-पीट कर किया मरणासन्न

जागरण संवाददाता, उरई : रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम ऊमरी में एक युवक को तीन लोगों ने पीट पीट कर मरणासन्न कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान पड़े युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

उरई के मोहल्ला बघौरा निवासी 24 वर्षीय बंटी गुरुवार की दोपहर दो बजे के आसपास ग्राम ऊमरी में किसी लड़की से मिलने के लिए गया था। वहां मिलन केंद्र के पास दो युवकों ने उसे घेर लिया और फिर डंडा पर पत्थर सिर में मारकर उसे मरणासन्न कर दिया। घटनाक्रम के चलते वहां अफरातफरी मच गई। किसी ने 112 नंबर पर फोन कर मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। लहूलुहान पड़े बंटी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसको जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मारपीट को लेकर चंदन व उसके भाई जानू दोहरे को हिरासत में ले लिया है। बताया जाता है कि एक लड़की को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। उधर घायल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। रामपुरा थाना के प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर सभी बिदुओं पर छानबीन की जाएगी। फंदा लगाकर दी जान, स्वजन बेहाल

जागरण संवाददाता, उरई : बुधवार की रात मोहल्ला रामनगर निवासी 47 वर्षीय महेश पुत्र नारायण अहिरवार के घरवाले खाना खाकर अपने-अपने कमरों में सोने चले गए। इसी दौरान देर रात महेश वे रस्सी का फंदा गले में डालकर फांसी लगा ली। दम घुटने से उसकी हो गई। गुरुवार की सुबह जब स्वजन नींद से जागे तो फांसी पर लटके महेश के शव को देख उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। तत्काल पुलिस को घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने फांसी पर लटके शव को नीचे उतरवाया। खुदकुशी की वजह को लेकर स्वजन कुछ भी बता नहीं पा रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार पांडेय की कहना है कि जांच की जा रही है कि किस तनाव में महेश ने आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी