एसिड अटैक का पर्दाफाश करने वाली टीम को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी कोंच यहां रामलीला मंच पर आयोजित पुलिस के नागरिक अभिनंदन समारोह में जिले क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:09 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:09 PM (IST)
एसिड अटैक का पर्दाफाश करने वाली टीम को किया सम्मानित
एसिड अटैक का पर्दाफाश करने वाली टीम को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, कोंच : यहां रामलीला मंच पर आयोजित पुलिस के नागरिक अभिनंदन समारोह में जिले के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने कहा कि पुलिस जनता के लिए ही काम करती है पुलिस का काम समाज से अराजकता को खत्म करना, अपराधियों को दंड दिलाना और कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखना है।

पुलिस को काफी दुश्वारियों के बीच काम करना होता है और ऐसे में कभी कभी निर्दोषों को भी असहज स्थितियों का सामना करना पड़ता है। जैसा कि कोंच की घटना में भी हुआ है। पुलिस की पूछताछ की जद में आए लोगों की पीड़ा को समझते हुए उन्होंने खुले मंच और खुले दिल से कोंच के लोगों से खेद जताया और कहा, कानून की अवधारणा है कि भले ही सौ दोषी छूट जाएं लेकिन कोई निर्दोष जेल न जा पाए।

सितंबर माह में कस्बे के बीच बाजार दुकानदार युवती पर हुए एसिड अटैक की घटना के सही और सफल अनावरण पर धर्मादा रक्षिणी सभा और रामलीला समिति के संयुक्त तत्वाधान में बुधवार की रात श्रीराम राज्याभिषेक के अवसर पर पुलिस का नागरिक अभिनंदन किया गया जिसमें गंगाचरण वाजपेयी, मिथलेश गुप्ता, राजकुमार पटेल, अरविद मिश्रा, रमेश तिवारी, पीडी रिछारिया, संजय सोनी, पवन अग्रवाल अरुण पटेल, आदि द्वारा पुलिस कप्तान रवि कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह, सीओ सिटी संतोष कुमार, सीओ राहुल पांडे और कोतवाल बलिराज शाही को अंगवस्त्र ओढ़ाकर श्रीफल और स्मृति चिह्न भेंट किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने कहा कि प्रभु श्रीराम राष्ट्र के नायक हैं और मानव जाति के लिए आदर्श हैं गोस्वामी तुलसीदास ने राम के शक्ति स्वरूप की उपासना की है। पुलिस कप्तान ने रामलीला की उपसमिति सीनरी विभाग के सबसे बुजुर्ग कार्यकर्ता संतोष तिवारी को अंगवस्त्र ओढ़ाकर एवं श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी