ट्रक की स्टेपनी में ले जाई जा रही थी स्मैक,दो हिासत में

मार्केट में इसकी कीमत नौ करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 08:55 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:55 PM (IST)
ट्रक की स्टेपनी में ले जाई जा रही थी स्मैक,दो हिासत में
ट्रक की स्टेपनी में ले जाई जा रही थी स्मैक,दो हिासत में

नशे का कारोबार---

- मार्केट में इसकी कीमत नौ करोड़ रुपये आंकी जा रही है

- नेशनल हाईवे पर टोल प्लाजा के पास संयुक्त टीम ने की कार्रवाई

जागरण संवाददाता, उरई : आटा थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे पर टोल प्लाजा के पास एक ट्रक में चेकिग के दौरान स्मैक की बड़ी खेप बरामद की है। स्मैक की कीमत नौ करोड़ रुपये आंकी जा रही है। दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो की लखनऊ शाखा को सूचना दी गई, जिसके बाद नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम आटा थाने पहुंची।

झांसी कानपुर हाईवे पर बुधवार की शाम को आटा टोल के पास पुलिस ने एक ट्रक में चेकिग की। पुलिस को सूचना मिली थी कि ट्रक से स्मैक ले जाई जा रही है, लेकिन इतनी बड़ी मात्रा में स्मैक बरामद होगी, इसकी उम्मीद पुलिस को नहीं थी। ट्रक की स्टेपनी में स्मैक के 18 पैकेट छुपाकर रखे गए थे। दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपित स्मैक की खेप राजस्थान लेकर जा रहे थे। मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त लोगों को पूरे नेटवर्क का पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है।

-------

संयुक्त टीम को मिली सफलता

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि स्मैक तस्करी का इनपुट नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो का मिला था। इसके बाद आटा थाना पुलिस को संयुक्त रूप से चेकिग में लगाया गया। खाली ट्रक की स्टेपनी में स्मैक रखी हुई थी। मादक पदार्थ स्मैक है या फिर हेरोइन इसकी जांच की जा रही है।

--------

मणिपुर से लाई गई थी खेप

मादक पदार्थों के तस्कर मणिपुर से मादक पदार्थों के पैकेज लेकर आए थे। उसे बड़े सप्लायर के पास राजस्थान भेजने की योजना थी। जालौन में किन लोगों से तस्करों के तार जुड़े हैं, इसकी जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी