गड्ढों में तब्दील हुई सड़क, हिचकोले खाकर निकलते वाहन

संवाद सहयोगी जालौन सरकार की गड्ढा मुक्त सड़क की मंशा पर लोक निर्माण विभाग खरा नहीं उतर रहा है। यही कारण है कि थोड़ी सी बारिश में नगर से निकलने वाली सड़कें गड्ढों में तब्दील हो गई हैं जिसके कारण वाहन हिचकोले खाकर निकलते नजर आते हैं। प्रदेश सरकार ने सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के निर्देश दिए थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 05:48 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 05:48 PM (IST)
गड्ढों में तब्दील हुई सड़क, हिचकोले खाकर निकलते वाहन
गड्ढों में तब्दील हुई सड़क, हिचकोले खाकर निकलते वाहन

परेशानी

- चुर्खी बाबई मार्ग की मरम्मत में की गई खानापूरी बनी मुसीबत

- बारिश के कारण खस्ता हुई हालत, दुर्घटना की आशंका

संवाद सहयोगी, जालौन : सरकार की गड्ढा मुक्त सड़क की मंशा पर लोक निर्माण विभाग खरा नहीं उतर रहा है। यही कारण है कि थोड़ी सी बारिश में नगर से निकलने वाली सड़कें गड्ढों में तब्दील हो गई हैं जिसके कारण वाहन हिचकोले खाकर निकलते नजर आते हैं।

प्रदेश सरकार ने सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के निर्देश दिए थे। इसके बाद 2019 व 2020 में लोक निर्माण विभाग ने चुर्खी बाबई मार्ग की मरम्मत कराई थी। मरम्मत के नाम पर विभाग ने खानापूर्ति कर दी थी जिसके कारण चंद महीनों में ही सड़क के भरे गए गड्ढे खुल गये। जगह-जगह बने गड्ढों के कारण सड़क पर चलना मुश्किल हो रहा है। वाहन हिचकोलें लेकर चल पा रहे हैं। बारिश में सड़कें कीचड़ में तब्दील हो गईं। सड़क के गड्ढों में गंदा पानी भर गया जिसके कारण पैदल व दो पहिया वाहन चालकों को परेशानी हुई। बाबई, चुर्खी, कुसमरा, हरदोई राजा मार्ग में जगह-जगह गड्ढे बन गए हैं जिसके कारण राहगीर परेशान हैं। दुकानदार विकास तिवारी, छोटू राजावत, रामकुमार, चंद्रशेखर कुशवाहा ने जिलाधिकारी से मांग किया कि सड़क को गड्ढा मुक्त कराया जाए जिससे यातायात व्यवस्था सुचारु बनी रहे। कोट

सड़क की मरम्मत के लिए स्टीमेट बनाया गया है। बजट मिलने पर काम कराया जाएगा। साथ ही बारिश में पानी भरा रहता है बारिश बंद होने पर मरम्मत कार्य को तेजी से कराया जाएगा। इसके बाद लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

अमरनाथ, अवर अभियंता

chat bot
आपका साथी