बिजली कटौती से शहर के बाशिदे परेशान

जागरण संवाददाता उरई शहर के कई मोहल्ले में इस समय बिजली की कटौती अंधाधुंध हो रही है। जगह-जगह जर्जर विद्युत के तार लटके हैं। जिसकी वजह से आए दिन शार्ट-सर्किट की वजह से फाल्ट पैदा हो रहा है लेकिन बिजली विभाग को यह समस्या दिखाई नहीं दे रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 08:23 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 08:23 PM (IST)
बिजली कटौती से शहर के बाशिदे परेशान
बिजली कटौती से शहर के बाशिदे परेशान

जागरण संवाददाता, उरई : शहर के कई मोहल्ले में इस समय बिजली की कटौती अंधाधुंध हो रही है। जगह-जगह जर्जर विद्युत के तार लटके हैं। जिसकी वजह से आए दिन शार्ट-सर्किट की वजह से फाल्ट पैदा हो रहा है, लेकिन बिजली विभाग को यह समस्या दिखाई नहीं दे रही है।

उमस भरी गर्मी में सबसे अधिक परेशानी मासूमों को करना पड़ रहा है। इस लचर व्यवस्था को दुरुस्त कराने का काम नहीं किया जा रहा है। बिजली विभाग की आंखें बंद है, इस कारण लोगों की समस्या दिखाई नहीं पड़ रहा है। जिले में दो लाख 37 हजार 905 उपभोक्ताओं को आए दिन परेशान होना पड़ रहा है। बोले बाशिदे

मोहल्ला गांधीनगर में पांच घंटे बिजली की कटौती की गई। गर्मी में लोग इधर से उधर टहल कर बिजली आने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन बिजली आ ही नहीं रही थी। इस कारण रात के समय नींद भी ठीक से पूर नहीं हो पाई।

बब्लू

------------------------

मोहल्ला पाठकपुरा में नौ बजे से बिजली कट गई। इसके बाद लोगों समय से सो नहीं पाए। बिजली आ जाए इसके लिए लगातार लोग फोन कर जानकारी लेना की कोशिश कर रहे थे। लेकिन जिम्मेदार का फोन रिसीव नहीं हो रहा था।

आनंद कुमार

-----------

बिजली की कटौती लोगों को उमस भरी गर्मी से परेशान तो कर ही रही थी। साथ ही पंखे न चलने से मच्छरों के आतंक नींद को पूरी तरह हराम कर देते हैं। फिर भी बिजली की समस्या को दूर नहीं किया जा रहा है।

सुरेश कुमार

-----------------

शनिवार को शाम चार बजे से फिर बिजली कट गई। हर जगह विद्युत तार जर्जर हालत में है। जिसे बिजली विभाग दुरुस्त नहीं करा रहा है। इस कारण समस्या से लोगों को निजात नहीं मिल पा रहा है।

मुन्ना

--------------

बोले जिम्मेदार

बिजली की समस्या को दूर करने की कोशिश की जा रही है। जहां पर भी जर्जर विद्युत तार लटक रहे हैं। उसे जल्द दुरुस्त करा दिया जाएगा।

सुभाष चंद्र सचान, अधिशाषी अभियंता

------------------

chat bot
आपका साथी