वृद्ध को मारपीट कर किया लहूलुहान

संवाद सहयोगी कालपी ग्राम गुढ़ा खास में एक वृद्ध को तीन दबंगों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:34 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:34 PM (IST)
वृद्ध को मारपीट कर किया लहूलुहान
वृद्ध को मारपीट कर किया लहूलुहान

संवाद सहयोगी, कालपी : ग्राम गुढ़ा खास में एक वृद्ध को तीन दबंगों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने तीनों हमलावरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गुढ़ा गांव के निवासी रामनरेश ने बुधवार को कोतवाली कालपी में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि बुधवार को सुबह शौचक्रिया करके अपने घर से जा रहा था। तभी गांव के निवासी मदन, रामचरण व देव ने गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। घटना में शोरगुल सुनकर पड़ोसी लोग आए और हमलावरों को ललकारा तो हमलावर जान से मारने की धमकी देकर भाग खड़े हुए। घायल अवस्था में स्वजन उसे उठाकर पुलिस के समक्ष ले गए जहां से उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने तीनों हमलावरों पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। संदिग्ध हालात में दस गायों की मौत

जागरण संवाददाता, उरई : नदीगांव विकास खंड के ग्राम डोगरपुरा में भागवत कथा भंडारे का बचा हुआ दूषित खाना खाने से 10 गायों की मौत हो गई जिन्हें गड्ढा खोदकर दफन करवा दिया गया। इसकी शिकायत पूर्व प्रधान ने पुलिस से की है। ग्राम पंचायत बसीट के मजरा डोगरपुरा में सोमवार को भागवत कथा का भंडारा हुआ था भंडारे के बाद तीन कुंटल पूड़ी बची रह गई जिसे गांव मे बनी गौशाला में बंद गायों को खाने के लिए डाल दी गई जिनको खाने के बाद 10 गायों की तबीयत बिगड़ने के बाद मौत हो गई। गांव के पूर्व प्रधान लाल जी एवं ठकुरी पाल ने बताया कि मरे हुए जानवरों को रात ही में गड्ढा खोद कर दफना दिया गया उन्होंने अधिकारियों से घटना की जांच कराए जाने की मांग की है। उधर, जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी