दुकान से डेढ़ लाख रुपये लूट ले गए बदमाश

जागरण संवाददाता उरई शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बधौरा में एक दुकान से बदमाश डेढ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 12:48 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 12:48 AM (IST)
दुकान से डेढ़ लाख रुपये लूट ले गए बदमाश
दुकान से डेढ़ लाख रुपये लूट ले गए बदमाश

जागरण संवाददाता, उरई :

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बधौरा में एक दुकान से बदमाश डेढ़ लाख रुपये लूटकर भाग गए। सरेशाम हुई वारदात से वहां अफरातफरी मच गई। लूट के बाद भाग रहे बदमाशों का लोगों ने पीछा करने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में कोतवाली में सूचना दी, पुलिस जांच में जुटी है।

मोहल्ला बघौरा के चुर्खी बाईपास निवासी शील गुप्ता अपने ही मकान के निचले हिस्से में किराने की थोक दुकान किए हुए हैं। जहां सोमवार शाम उनकी पत्नी राधा गुप्ता दुकान को बंद कर रही थी। दिन भर की दुकानदारी में आए रुपये वे झोले में रखे हुए थीं। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक युवक वहां पहुंचे। एक साथी बाइक स्टार्ट किए थोड़ी दूरी पर खड़ा रहा। जबकि दूसरा दुकान पर आया और गीता गुप्ता से रुपयों से भरा बैग लूटकर भागा। बाद में दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर बाईपास रोड की तरफ भाग गए। आसपास के लोगों ने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में पुलिस को सूचना दी। बुधवार को अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह और सीओ सिटी संतोष कुमार भी जांच के लिए मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी के फुटेज में बदमाश भागते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उनकी शक्ल पहचान में नहीं आ रही। सीओ सिटी संतोष कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। तीन महीने पहले भी हो चुकी है चोरी

मोहल्ला बघौरा में राधा गुप्ता की दुकान से तीन महीने पहले भी रुपयों का बैग चोरी हो चुका है। तब बैग में तीन लाख रुपये कैश था। लेकिन तब किसी को देखा नहीं था। इस वजह से कोतवाली में भी सूचना नहीं दी गई थी।

chat bot
आपका साथी