पुलिस कर्मी को धक्का देकर भागा कार सवार

संवाद सहयोगी जालौन उरई मार्ग पर एक कार में प्रेमी युगल बैठे थे। यह गाड़ी अक्सर यहां देखी जाती है। शनिवार को जब गाड़ी एक बार पुन आयी तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर युवक ने दौड़ा दी गाड़ी जिससे पुलिस कर्मी सड़क पर गिर गया। युवक गाड़ी लेकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 06:52 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 06:52 PM (IST)
पुलिस कर्मी को धक्का देकर भागा कार सवार
पुलिस कर्मी को धक्का देकर भागा कार सवार

संवाद सहयोगी, जालौन : उरई मार्ग पर एक कार में प्रेमी युगल बैठे थे। यह गाड़ी अक्सर यहां देखी जाती है। शनिवार को जब गाड़ी एक बार पुन: आयी तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर युवक ने दौड़ा दी गाड़ी जिससे पुलिस कर्मी सड़क पर गिर गया। युवक गाड़ी लेकर फरार हो गया।

उरई मार्ग पर अकोढ़ी दुबे के पास माइनर के पास अक्सर एक लाल कलर की महेंद्रा क्यूव 100 कार आकर रूक जाती है तथा 1-2 घंटे रूक कर चली जाती है। कार के बाद वहां मिलने वाली आपत्ति जनक सामग्री को लेकर यह गाड़ी चर्चा में आ गयी। लोगों की नजर इस गाड़ी पर लग गयी। शीशे पर काली फिल्म लगी कार जैसे ही आकर अकोढ़ी दुबे मुख्य मार्ग के पर रूकी लोगों की नजरें लग गयी। जब युगल प्रेमी कार में रंगरेलियां मनाने में मशगूल हो गये तो ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। ग्रामीणों की सूचना पर अकोढ़ी दुबे मोड़ पर खड़ी होने वाली पुलिस की मोटरसाइकिल मौके पर पहुंची तथा बंद कार को खुलवाने का प्रयास किया तो पहले तो कुछ देर तक युवक बाहर का माहौल भांपता रहा तथा मौका लगते ही उसने पुलिस कर्मी को धक्का मारते हुए कार लेकर उरई की ओर भाग गया। ग्रामीण पुनीत कुमार, रामकुमार, संतोष कुमार, महावीर बताते हैं कि यह गाड़ी अकसर यहां आती है। इसमें एक युवक व युवती आती है तथा 1-2 घंटे समय बिताते हैं। इसके बाद चले जाते हैं। यह सिलसिला लंबे समय से चल रहा है।सीओ विजय आनंद ने बताया कि गाड़ी की जानकारी कराकर उनके खिलाफ कार्रवाई करायेगें।

chat bot
आपका साथी