अल्ट्रासाउंड कराने में छूट रहा पसीना, मरीज व तीमारदार परेशान

दिनांक 04.07.2020 को जनपद जालौन के थाना नदीगांव क्षेत्र के ग्राम सिकरी बुजुर्ग में हुयी हत्या की घटना के सम्बन्ध में थाना नदीगांव पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये मु0अ0स0 6

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:07 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:02 AM (IST)
अल्ट्रासाउंड कराने में छूट रहा पसीना, मरीज व तीमारदार परेशान
अल्ट्रासाउंड कराने में छूट रहा पसीना, मरीज व तीमारदार परेशान

जागरण संवाददाता, उरई : जिला पुरुष व महिला अस्पताल में चिकित्सक की लापरवाही मरीजों व उनके तीमारदारों पर भारी पड़ रही है। अल्ट्रासाउंड कराने के लिए लगने वाली भीड़ का पसीना छूट रहा है। लोगों का कहना है कि दोनों अस्पतालों के अल्ट्रासाउंड कक्ष में तैनात चिकित्सक अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रहे हैं।

हेल्प डेस्क पर दर्जनों बार अल्ट्रासाउंड के चिकित्सक के समय से नहीं बैठने और अस्पताल न आने की शिकायतें दर्ज कराई जा चुकी हैं। हालांकि किसी प्रकार की कार्रवाई न होने के कारण मरीजों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रह है। ग्राम मोहाना निवासी गुड़िया का कहना है कि सुबह आठ बजे से अस्पताल में बैठी हूं। एक बज गए लेकिन डॉक्टर साहब अभी तक नहीं आए हैं। ग्राम खरका निवासी सीमा का भी कुछ यहीं कहना है कि चार घंटे से इंतजार कर रहे हैं। यह कह कर बैठा लिया गया है कि डॉक्टर साहब एक बजे तक आएंगे। अभी तक नहीं आए। नया पटेल नगर निवासी राबिया का कहना है कि दो दिन से अस्पताल के चक्कर लगा रहे हैं। इसके बाद भी अल्ट्रासाउंड नहीं हो पा रहा है। ग्राम काठा निवासी सुचेता का कहना है कि पिछले एक सप्ताह से जिला अस्पताल और महिला अस्पताल के चक्कर लगा रहे हैं। फिर भी सरकारी अस्पताल का लाभ नहीं मिल पा रहा है। नौ जून के बाद से अल्ट्रासाउंड के डॉक्टर अस्पताल नहीं आ रहे हैं। जिसकी वजह से महिलाओं को थोड़ा परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैे। इसके लिए चेतावनी दी जाएगी।

सुनिता बनौधा, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक

chat bot
आपका साथी