वैक्सीनेशन में तेजी लाएं बीडीओ

जागरण संवाददाता उरई जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट स्थित कार्यालय

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:06 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:06 AM (IST)
वैक्सीनेशन में तेजी लाएं बीडीओ
वैक्सीनेशन में तेजी लाएं बीडीओ

जागरण संवाददाता, उरई : जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट स्थित कार्यालय में बीडीओ के साथ बैठक कर वैक्सीनेशन के कार्य में तेजी लाए जाने के निर्देश दिए। डीएम ने कहा कि फिलहाल प्रगति संतोषजनक नहीं है। इसमें शिथिलता नहीं होनी चाहिए।

मंगलवार को बैठक में डीएम ने ब्लाकवार वैक्सीन के कार्य की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए हर व्यक्ति को वैक्सीन लगाई जाए। इसके लिए कैंप लगाए जा रहे हैं। सभी बीडीओ, अधिशाषी अधिकारियों को इसकी जिम्मेदारी दी गई है। अगर लापरवाही पाई गई तो कार्रवाई की जाएगी। वैक्सीन को लेकर पूरी सजगता से कार्य किया जाए। अभियान की प्रगति का विवरण प्रतिदिन लिया जाएगा। सीडीओ डॉ अभय कुमार श्रीवास्तव, एडीएम पूनम निगम व सभी बीडी के साथ ही अधिसाषी अधिकारी मौजूद रहे। वैक्सीन सेंटर पर टीम को बंधक बनाने का आरोप, प्रबंधक हिरासत में जागरण संवाददाता, उरई : शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राजेंद्र नगर में वैक्सीन सेंटर पर टीम को बंधक बना लेने की शिकायत की गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टीम को छुड़़ाया। आरोपित प्रबंधक को हिरासत में ले लिया गया है।

मोहल्ला राजेंद्र नगर में रामजीलाल पांडेय बालिका इंटर कालेज में वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया था। जहां पर अनियमितता की शिकायत की गई। लाइन ज्यादा थी, लेकिन समय समाप्त हो गया। स्कूल के प्रबंधक ने टीम को जबरन रोक लिया। एसडीएम को मामले की शिकायत मिली। एसडीएम के आदेश पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने प्रबंधक को हिरासत में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार पांडेय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

chat bot
आपका साथी