टरननगंज सड़क निर्माण के लिए सपा कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

संवाद सहयोगी कालपी बीते 15 वर्षों से नगर की मुख्य सड़क टरननगंज राजमार्ग जर्जर हालत में पड़ी है जिसमें बारिश के चलते जलभराव व कीचड़ हो गया है। इस समस्या को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका परिषद के कार्यालय के सामने सड़क किनारे धरना देकर एसडीएम कौशल कुमार को ज्ञापन देकर सड़क निर्माण कराने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:17 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:17 PM (IST)
टरननगंज सड़क निर्माण के लिए सपा कार्यकर्ताओं ने दिया धरना
टरननगंज सड़क निर्माण के लिए सपा कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

संवाद सहयोगी, कालपी : बीते 15 वर्षों से नगर की मुख्य सड़क टरननगंज राजमार्ग जर्जर हालत में पड़ी है जिसमें बारिश के चलते जलभराव व कीचड़ हो गया है। इस समस्या को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका परिषद के कार्यालय के सामने सड़क किनारे धरना देकर एसडीएम कौशल कुमार को ज्ञापन देकर सड़क निर्माण कराने की मांग की।

सपा के पुष्पेंद्र सिंह सेंगर के नेतृत्व में शनिवार को हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर नगर के टरननगंज चौराहे पर पहुंचे जहां पर नगर पालिका कार्यालय गेट के सामने धरने पर बैठ गए। सरकार व नगर पालिका के विरूद्ध जर्जर सड़क को लेकर उन्होंने नारेबाजी की। धरना प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही प्रभारी कोतवाल यूके ओझा पुलिस व पीएसी बल के साथ मौके पर पहुंचे। करीब तीन घंटे सपा कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका गेट के सामने धरना दिया उसके बाद एसडीएम कौशल कुमार व सीओ वीरेंद्र श्रीवास्तव धरना स्थल पर पहुंचे जहां पर सपा कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा जिसमें बताया कई वर्षों से मुख्य बाजार टरननगंज सड़क पर हुए गड्ढों के कारण आवागमन में परेशानी हो रही है। बरसात के मौसम में इस सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल होता है। इसके बाद भी इस सड़क को 15 वर्षों से ठीक नहीं कराया गया है। उन्होंने कहा कि फुलपावर चौराहे से अमलतास तिराहे तक जल्द से जल्द सड़क का निर्माण करवाया जाए। इसके ही उन्होंने बिजली समस्या के निस्तारण की भी मांग उठाई जिससे गर्मी के मौसम में लोगों को राहत मिल सके। इस मौके पर अजहर बाबा, प्रशांत शुक्ला, विशाल सिंह, सैफ मंसूरी, अमन विश्नोई, शोभित सिंह, सेवेंद्र ठाकुर, शनि पाल, धर्मेंद्र कुमार, आसिफ अख्तर, सौरभ सिंह, सोमिल यादव, राम यादव, शफीक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी