टक्कर के बाद खंदक में पलटी शताब्दी बस

संवाद सूत्र एट नेशनल हाईवे पर रविवार की रात सड़क किनारे खड़ी बस में पीछे आ रही दूसरी बस ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने वाली बस असंतुलित होकर खंदक में पलट गई। कई यात्री हादसे में जख्मी हुए हैं। दोनों बसें शताब्दी ट्रैवल्स की बसें रहीं। मामूली रूप से घायल बस यात्रियों को दूसरी बस में शिफ्ट कराकर रात में ही इंदौर भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:26 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:26 PM (IST)
टक्कर के बाद खंदक में पलटी शताब्दी बस
टक्कर के बाद खंदक में पलटी शताब्दी बस

दुर्घटना

- नेशनल हाईवे पर रविवार देर रात पुलिस चौकी के पास हुआ हादसा

- मामूली रूप से घायल हुए यात्री, रात में ही निकल गए अपने घर

संवाद सूत्र, एट : नेशनल हाईवे पर रविवार की रात सड़क किनारे खड़ी बस में पीछे आ रही दूसरी बस ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने वाली बस असंतुलित होकर खंदक में पलट गई। कई यात्री हादसे में जख्मी हुए हैं। दोनों बसें शताब्दी ट्रैवल्स की बसें रहीं। मामूली रूप से घायल बस यात्रियों को दूसरी बस में शिफ्ट कराकर रात में ही इंदौर भेज दिया गया।

रविवार की रात उरई से एक शताब्दी बस इंदौर की ओर जा रही थी। बस में करीब साठ यात्री सवार थे। यह बस नेशनल हाईवे के पिरौना हाईवे चौकी के पास खड़ी हो गई। इसी दौरान पीछे से आ रही दूसरी शताब्दी बस ने खड़ी बस पर जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद यह बस हाईवे किनारे खाई में पलट गई। इस बस में करीब 40 यात्री सवार थे। हादसे से मौके पर अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची चौकी पुलिस ने सभी सवारियों को बाहर निकाला। किसी भी यात्री को गंभीर चोट नहीं आई थी। इस वजह से दूसरी बस से सभी को रवाना कर दिया गया। एट थाना प्रभारी विनय दिवाकर ने बताया कि मामूली रुप से यात्री घायल हुए थे इस कारण उन्हें प्राथमिक उपचार की भी जरूरत नहीं पड़ी। दूसरी बस की व्यवस्था रात में ही हो गई थी। इस लिए यात्रियों को रवाना कर दिया गया था।

chat bot
आपका साथी