बारिश से सड़कें जलमग्न, वाहन चालकों की बढ़ी परेशानी

संवाद सहयोगी कालपी/डकोर शुक्रवार की रात हुई बारिश से कालपी नगर की मुख्य सड़क जलभराव व कीचड़ में तब्दील हो गई। इसके साथ ही राठ रोड पर भी डकोर के आसपास कई जगह जलभराव होने से वाहन चालकों को भारी परेशानी हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:17 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:17 PM (IST)
बारिश से सड़कें जलमग्न, वाहन चालकों की बढ़ी परेशानी
बारिश से सड़कें जलमग्न, वाहन चालकों की बढ़ी परेशानी

संवाद सहयोगी, कालपी/डकोर : शुक्रवार की रात हुई बारिश से कालपी नगर की मुख्य सड़क जलभराव व कीचड़ में तब्दील हो गई। इसके साथ ही राठ रोड पर भी डकोर के आसपास कई जगह जलभराव होने से वाहन चालकों को भारी परेशानी हुई।

कालपी नगर की डेढ़ किमी लंबी टरननगंज सड़क मुख्य सड़क है। जो अमलतास से फुलपावर चौराहे तक जाती है। इसी सडक से होकर लोग बैंक अस्पताल कोतवाली तहसील रेलवे स्टेशन व महेबा व कदौरा ब्लाक के गांवों को जाते हैं। सड़क बनना तो दूर इसकी मरम्मत तक नहीं कराई गई। अब हाल यह है कि शुक्रवार की रात हुई बारिश से सड़क में जलभराव व कीचड़ हो गया। शनिवार की सुबह जब लोग घर से बाहर निकले तो सड़क का हाल देखकर परेशान हो गए। बीते 15 वर्षों में व्यापार मंडल से लेकर राजनीतिक व समाजसेवी संगठन के लोगों ने इस सड़क निर्माण के लिए ज्ञापन दिया लेकिन सड़क निर्माण तो दूर मरम्मत तक नहीं कराई गई। अधिकारी जनप्रतिनिधि भी इसी सड़क से होकर गुजरते हैं फिर बी इसे गड्ढामुक्त नहीं कराया जा रहा है।

डकोर कस्बे में शुक्रवार देर रात हवा के साथ तेज बारिश से राजकीय कन्या जूनियर स्कूल के परिसर में लगा पेड़ बिजली के तार पर गिर गया जिससे व्यवस्था ध्वस्त हो गई। इसके साथ ही राठ रोड हाइवे पर जगह-जगह जलभराव हो गया जिससे हाइवे से गुजरने वाले वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। साथ ही लाइन टूटने से विद्युत व्यवस्था ध्वस्त हो गई और लोगों को पानी की समस्या का सामना भी करना पड़ा। मोहाना व डकोर के पास कई जगह हाइवे पर जलभराव है।

chat bot
आपका साथी