चोरी से आक्रोशित व्यापारियों ने घेरा रामपुरा थाना

संवाद सूत्र, रामपुरा : थाना क्षेत्र के कस्बे से सराफ के घर बीस लाख चोरी के मामले का पर्दाफाश्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Mar 2018 03:02 AM (IST) Updated:Wed, 14 Mar 2018 03:02 AM (IST)
चोरी से आक्रोशित व्यापारियों ने घेरा रामपुरा थाना
चोरी से आक्रोशित व्यापारियों ने घेरा रामपुरा थाना

संवाद सूत्र, रामपुरा : थाना क्षेत्र के कस्बे से सराफ के घर बीस लाख चोरी के मामले का पर्दाफाश नहीं होने से आक्रोशित व्यापारियों ने मंगलवार को थाने का घेराव किया। कोतवाल ने जल्द मामले की तह तक जाने का वादा किया। व्यापारियों ने तीन दिन का अल्टीमेटम देते हुए अपराधियों को पकड़ने की मांग की।

सनद रहे कि जवाहर नगर निवासी वीरेंद्र ¨सह सोनी गत 6 मार्च को अपने पैतृक गांव कालपी एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। 11 मार्च की रात जब वह वापस लौटे तो कमरों के टूटे ताले एवं बिखरा पड़ा सामान देख होश फाख्ता हो गए। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। खबर मिलते ही पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई तथा कानूनी कार्यवाही करने में जुट गई।

चार दिन बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। जिससे व्यापारी वर्ग में आक्रोश है।

दुकानों के शटर गिरा पहुंच गए थाने

मंगलवार को व्यापारियों ने अपने अपने प्रतिष्ठानों के शटर गिरा दिए और करीब 11 बजे थाना रामपुरा का घेराव किया। कोतवाल लखन ¨सह यादव को एक प्रार्थना पत्र देते हुए कार्यवाही करने की मांग की।

दिए गए प्रार्थना पत्र में पीड़ित वीरेंद्र ¨सह सोनी ने कहा कि चोरी में चांदी के बिछिया, हाफ पेटी, घुंगरू, कंधौनी, पायल सहित 15 किलो चांदी तथा मंगलसूत्र (मनचली), अंगूठी, नाक की कील, घरेलू दो हार तथा नकदी सहित 100 ग्राम सोना चोर चोरी करके ले गए। अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। ज्ञापन देने आए लोगों में व्यापार मंडल के मदन सोनी, लल्लू सोनी, पप्पू सोनी, शिवकुमार गुप्ता, अनिल छिरौलिया, अजीत ¨सह, मनीष सोनी, रियाजुल, सवाल मुहम्मद सहित करीब एक सैकड़ा व्यापारी मौजूद रहे। वहीं कोतवाल लखन ¨सह यादव ने कहा कि आप लोगों का सहयोग बहुत जरूरी है वह दिन दूर नहीं जिस दिन मुलजिम सलाखों के अंदर होंगे। फिलहाल सभी ¨बदुओं पर गहनता से जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी