चोरी की घटना का राजफाश करने में नाकाम हुई पुलिस

संवाद सूत्र कदौरा गल्ला व्यापारी की आढ़त से दिनदहाड़े लाखों रुपये से भरा बैग गायब होने की

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:30 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:30 PM (IST)
चोरी की घटना का राजफाश करने में नाकाम हुई पुलिस
चोरी की घटना का राजफाश करने में नाकाम हुई पुलिस

संवाद सूत्र, कदौरा : गल्ला व्यापारी की आढ़त से दिनदहाड़े लाखों रुपये से भरा बैग गायब होने की घटना में कुछ भी हासिल नहीं हो सका है। 15 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं जबकि चोरी के आरोपित सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए हैं। पुलिस घटना का राजफाश करने में गंभीर नहीं है।

बीते 4 अक्टूबर को कृषि उत्पादन मंडी समिति में कृष्णा पल्स मिल के मालिक रमेश गुप्ता व पार्टनर सतीश पुरवार किसानों का माल खरीदने के लिए लाखों रुपये बैग में रखकर बैठे थे तभी चोरों ने व्यापारियों को चकमा देकर बैग पार कर लिया और रफूचक्कर हो गए। जैसे ही बैग चोरी की जानकारी व्यापारियों को हुई तो उनके होश उड़ गए थे। बैग में दस लाख रुपये थे। शिकायत पर पुलिस ने छानबीन करते हुए गल्ला मंडी व पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो दो युवक फुटेज में दिखाई दिए। पुलिस ने उनका स्केच बनाकर आसपास के थानों में चस्पा करवाकर अपनी जिम्मेदारी पूरी कर ली है। घटना का राजफाश न होने से व्यापारियों में आक्रोश फैल रहा है। थाना प्रभारी रवींद्र नाथ का कहना है कि आरोपितों की तलाश में कई जगह दबिश दी गई है और जल्द ही मामले का राजफाश किया जाएगा।

तीन का शांतिभंग में चालान

कालपी : एसआई विनेश प्रजापति यमुना पट्टी क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। उसी समय देवकली गांव में झगड़े की सूचना पर भगत सिंह व शिवकुमार, प्रेमशंकर तीनों लोगों को झगड़ा करते हुए पकड़ लिया। जिनका पुलिस ने शांतिभंग में चालान कर दिया है। संस

chat bot
आपका साथी