्रगर्मी में बिजली कटौती से बेहाल रहे लोग

लायन्स क्लब कालपी धाम के सदस्यो ने उपजिलाधिकारी क्षेत्राधिकारी व कोतवाल का सम्मान कर उन्हे अंग वस्त्र भेंट किया और उनके उज्जवल भविष्य की। कामना की। मंगलवार को नगर के टरन नगंज बाजार मे लायन्स क्लब के सचिव राकेश पुरवार अध्यक्ष डी के गुप्ता आदि ने एस डी एम कौशल कुमार क्षेत्राधिकारी राहुल पांडेय कोतवाल मानिकचंद्र पटेल का माला पहनाकर व अंगवस्त्र ओढाकर सम्मान किया इस दौरान सचिव राकेश ने कहा कि हम सब लोग इस महामारी मे अपने घरो मेपरिवार के साथ है लेकिन हमारे अधिकारी व पुलिस के कर्मी इस कडी धूप मे महामारी से निपटने के लिये दिन रात एक किये है और अपने परिवार की। परवाह किये बगैर लोगो की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 06:39 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 06:39 PM (IST)
्रगर्मी में बिजली कटौती से बेहाल रहे लोग
्रगर्मी में बिजली कटौती से बेहाल रहे लोग

संवाद सहयोगी, जालौन : गर्मी के प्रचंड रूप में आते ही नगर की बिजली आपूर्ति चरामरा रही है। लगातार हो रही ट्रिपिग व इमरजेंसी रोस्टिग के कारण लोग परेशान हैं तथा ग्रामीणों ने जिलाध्यक्ष से नगर की बिजली आपूर्ति सुव्यवस्थित कराने की मांग की है। इन दिनों में भी तापमान भी 47 डिग्री तक पहुंच चुका है। सोमवार की रात बिजली घर में आई खराबी के कारण मंगलवार को नगर की 2-2 घंटे बिजली बंद रही। सुबह 5 बजे से 7 बजे तक रोस्टिग तथा दोपहर में 2 घंटे रोस्टिग तथा 4 घंटे फाल्ट के कारण बिजली गुल रही। लड़खड़ाती बिजली व्यवस्था से नाराज रामकिकर, संजय, पवन, हसीन अख्तर, नवीन गुप्ता, राधेमोहन, दीपू ने भाजपा जिलाध्यक्ष रामेंद्र सिंह सेंगर से मांग की है कि नगर को भी रोस्टिग से मुक्त कराया जाए तथा नगर को जनपद मुख्यालय की तरह 24 घंटे बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करायी जाए।

भीषण गर्मी में लो वोल्टेज ने रुलाया

संस, कदौरा : बबीना पावर हाउस से संबद्ध लगभग 10 गांवों में लो वोल्टेज आने से लोग बेहाल हैं। वोल्टेज सही न आने से नलकूप भी नहीं चल पा रहे हैं। जिससे पेयजल व्यवस्था भी प्रभावित हो गई है।

क्षेत्र में सुबह से शाम तक लो वोल्टेज की समस्या रहती है, इससे न तो पंखे चल पाते हैं और न ही नलकूप। इसके अलावा पांच घंटे की रोस्टिग चल रही है जिससे बिजली लोगों को रुला रही है। हालत यह है कि इस समय 47 डिग्री तापमान में भी बिजली न आने से बच्चों व बुजुर्गों का गर्मी के कारण बुरा हाल हो रहा है। सुरेश चौहान, रामसिंह, मनमोहन, शंभू सिंह, मुन्ना यादव, श्याम जी का कहना है कि अगर दो दिन के अंदर लो वोल्टेज की समस्या खत्म नहीं होती तो पावर स्टेशन का घेराव किया जायेगा। जेई राजेश शाक्य का कहना है कि यह समस्या उनके संज्ञान में नहीं है। अगर लो वोल्टेज आ रहा है तो इस समस्या का तुरंत समाधान किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी