कोरोना से मौत के बढ़ते केसों से भयभीत हो रहे लोग

संवाद सहयोगी कालपी बीमारी के चलते बीते दिनों के दौरान नगर के कई लोगों की मृत्यु हो जाने से नागरिकों में भय व्याप्त है। पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कमर अहमद के 88 वर्षीय पिता अहमद हुसैन की बीमारी के दौरान मृत्यु हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 11:29 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 11:29 PM (IST)
कोरोना से मौत के बढ़ते केसों से भयभीत हो रहे लोग
कोरोना से मौत के बढ़ते केसों से भयभीत हो रहे लोग

संवाद सहयोगी, कालपी : बीमारी के चलते बीते दिनों के दौरान नगर के कई लोगों की मृत्यु हो जाने से नागरिकों में भय व्याप्त है। पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कमर अहमद के 88 वर्षीय पिता अहमद हुसैन की बीमारी के दौरान मृत्यु हो गई। सर्राफा व्यापारी बड़ा बाजार निवासी प्रदीप सिंह चौहान, हवीव जनरल स्टोर के मालिक हबीवुर्रहमान अंसारी मोहल्ला मिर्जा मंडी, राजश्री गुटखा के एजेंट कय्यूम अंसारी, श्याम पैलेस के एमडी सहित तमाम लोगों के बीमारी के चलते निधन हो गया। तीन दिनों में नगर के उक्त लोगों की मृत्यु हो जाने से नगर के लोग दहशत में है। सराफा व्यापारी प्रदीप ने पांच दिन पूर्व ही वैक्सीन लगवाई थी और शनिवार को उनका निधन हो गया जिससे इलाके के लोग भयभीत हो गए।

28 की टेस्टिग में तीन कोरोना संक्रमित निकले

शनिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. उदय कुमार की मौजूदगी में 28 लोगों की रैपिड एंटीजन टेस्ट कराए गए जिनमें 3 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। संक्रमित मरीजों में एक बैंक कर्मचारी के शामिल होने की सूचना है। चिकित्सालय के कोविड-19 प्रभारी डॉ. रंजन लाल सचान ने बताया कि चिकित्सीय टीम के द्वारा किए गए टेस्टिग में संक्रमित पाए गए सभी मरीजों को होम आइसोलेशन कराकर सरकारी चिकित्सा सुविधा प्रदान कराए जाने की व्यवस्था की गई है। एक दिन में सर्वाधिक सात मौत, 175 नये केस आए सामने

जागरण संवाददाता, उरई : जिले में एक दिन में अब तक सर्वाधिक सात मौत सामने आए है। वहीं कोरोना के 175 नये केस भी मिले है। कुल 355860 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए है। जिसमें से 6177 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, जिनमें से 76 व्यक्ति मृत एवं 4629 व्यक्ति ठीक हो चुके है। वर्तमान में एक्टिव केस की संख्या 1472 है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. ऊषा सिंह ने कहा कि जिस तरह से मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है। उसे देखकर हर व्यक्ति को अधिक से अधिक जागरूक होने की आवश्यकता है। तभी हम सब एक दूसरे को बचा सकते है। हर हाल में मास्क और शारीरिक दूरी का पालन अनिवार्य रूप से करना है।

chat bot
आपका साथी