करंट लगने से किसान की मौत

संवाद सूत्र आटा कोतवाली कालपी के ग्राम मटरा निवासी एक किसान अपने खेत में रखवाली करने ग

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:52 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:52 PM (IST)
करंट लगने से किसान की मौत
करंट लगने से किसान की मौत

संवाद सूत्र, आटा : कोतवाली कालपी के ग्राम मटरा निवासी एक किसान अपने खेत में रखवाली करने गया था। तभी उसे करंट लग गया और वह अचेत हो कर गिर गया। आसपास रखवाली करने वाले किसानों ने उसे देखा तो उसके स्वजनों को सूचना दी आनन फानन में उसके परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल कालपी ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

सोमवार की शाम को ग्राम मटरा निवासी मुरारी पाण्डेय अपने खेत पर रखवाली करने गए थे तभी उसे करंट लग गया करंट लगने से वह बेसुध हो गया और जमीन पर गिर पड़ा जब उसके पास के खेतों में रखवाली कर रहे किसानों ने उसे जमीन पर पड़ा देखा तो उन्होंने उसके स्वजन को सूचना दी और उसके स्वजन उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल कालपी में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मौरंग लदा ट्रैक्टर पकड़कर किया सीज

संवाद सूत्र, कदौरा : थाना पुलिस ने शनिवार की रात को प्राइवेट वाहन ले जाकर भेड़ी खंड संख्या चार पर छापेमारी कर एक मौरंग लदे ट्रैक्टर ट्राली को पकड़कर सीज कर दिया।

जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन व पुलिस अधीक्षक रवि कुमार के निर्देशन में ओवरलोड व अवैध मौरंग के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत शनिवार की रात थाना प्रभारी रवींद्र नाथ यादव ने सूचना पर भेंड़ी खंड संख्या चार पर दबिश देकर अवैध मौरंग लादकर जा रहे एक ट्रैक्टर को पकड़ कर सीज कर दिया। इसके साथ ही अन्य ट्रैक्टर चालक मौके से भाग निकले। उन्होंने कहा कि हमेशा पुलिस की गाड़ी लेकर छापेमारी करते थे तो सभी ट्रैक्टर चालक भाग निकलते थे। इस बार प्राइवेट वाहन से छापेमारी की गई जिसमें एक मौरंग लदे ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ लिया गया है। उन्होंने कहा कि जहां से भी अवैध खनन या ट्रैक्टर ट्राली से मौरंग ढोने की सूचना मिलेगी तो छापेमारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी