युवती की मौत के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी कालपी नगर के मुहल्ला हरीगंज की अनुसूचित जाति की युवती की संदिग्ध हालात में

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:17 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:17 PM (IST)
युवती की मौत के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज
युवती की मौत के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, कालपी : नगर के मुहल्ला हरीगंज की अनुसूचित जाति की युवती की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगर के मुहल्ला हरीगंज की निवासी अनीता पत्नी बाबू सोनकर ने बुधवार की देर रात कोतवाली में दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि बीती 17 जुलाई को हरीगंज निवासी धर्म सिंह उर्फ लल्ला यादव व धर्मेंद्र पुत्र गण हीरा सिंह व हीरा पुत्र मोहन सिंह व मक्खी पत्नी हीरा सिंह ने उसकी पुत्री प्रिया को झांसा देकर प्रेम प्रसंग में फंसा लिया, इसके बाद पुत्री की तेजाब डालकर हत्या कर दी। शव को यमुना नदी में फेंक कर साक्ष्य को छुपाने की कोशिश की। जब घटना की तहरीर पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। बाद में उसने कोर्ट का सहारा लिया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने हत्या व अनुसूचित जाति उत्पीड़न निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह का कहना है कि तहकीकात शुरू कर दी गई है। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

क्षमता संवर्धन प्रशिक्षण

माधौगढ़ : बीआरसी केंद्र के परिसर पर निपुण भारत अभियान के तहत शिक्षक क्षमता संवर्धन प्रशिक्षण आयोजित किया गया। खंड शिक्षा अधिकारी नेत्रपाल सिंह ने अध्यापकों को निर्देशित किया कि दो दिवसीय प्रशिक्षण में पूर्ण मनोयोग के साथ आप लोग प्रशिक्षण लें और साथ ही जो बच्चों का विद्यालय में प्रवेश करते समय विद्यालय के प्रति जो डर है उसे दूर करते हुए बच्चों को खेल खेल में शिक्षा दें। संस

chat bot
आपका साथी