वाटर कूलर व हैंडपंप ठीक कराने को सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी जालौन गर्मी में राहगीरों को शीतल पेयजल उपलब्ध कराने के लिए नगर पालिका ने प्रमुख 4 स्थानों पर वाटर कूलर लगाए गए थे। चारों वाटर कूलर के आसपास लगे हैंडपंप खराब पड़े हैं जिससे लोगों को प्यास बुझाने के लिए शीतल पेयजल नहीं मिल पा रहा है। सपा नेताओं ने एसडीएम को ज्ञापन देकर खराब हैंडपंपों व वाटर कूलरों को ठीक कराने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 05:09 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 05:09 PM (IST)
वाटर कूलर व हैंडपंप ठीक कराने को सौंपा ज्ञापन
वाटर कूलर व हैंडपंप ठीक कराने को सौंपा ज्ञापन

बदहाली

- भीषण गर्मी के दौरान नगर की पेयजल व्यवस्था ध्वस्त

- चार स्थानों पर लगाए गए वाटर कूलर व कई हैंडपंप खराब

संवाद सहयोगी, जालौन : गर्मी में राहगीरों को शीतल पेयजल उपलब्ध कराने के लिए नगर पालिका ने प्रमुख 4 स्थानों पर वाटर कूलर लगाए गए थे। चारों वाटर कूलर के आसपास लगे हैंडपंप खराब पड़े हैं जिससे लोगों को प्यास बुझाने के लिए शीतल पेयजल नहीं मिल पा रहा है। सपा नेताओं ने एसडीएम को ज्ञापन देकर खराब हैंडपंपों व वाटर कूलरों को ठीक कराने की मांग की है।

नगर पालिका परिषद ने राहगीरों को गर्मी में शीतल व शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के लिए नगर के देवनगर चौराहा, कोंच चौराहा तथा तहसील गेट व गांधी बाजार में वाटर कूलर लगाए गए थे। राहगीरों के लगाए गए वाटर कूलरों को लगाने के बाद भूल गई जिसके कारण ये खराब हो गए हैं। देवनगर चौराहे पर लगे वाटर कूलर की 1 वर्ष से पाइप लाइन लाइन टूटी हुई है जिसके कारण यह बंद पड़ा है। कोंच चौराहे पर लगा वाटर कूलर भी पाइप लाइन खराब होने के कारण बंद है तथा पास में लगा हैंडपंप बंद पड़ा है। नगर के दोनों प्रमुख चौराहों पर लगे वाटर कूलर खराब होने तथा सरकारी हैंडपंप पर आसपास के दुकानदारों का कब्जा होने से राहगीरों को पेयजल की दिक्कत हो रही है। समाजवादी पार्टी के नेता इमरान अंसारी के नेतृत्व में सपाईयों ने एसडीएम मीनू राणा को ज्ञापन देकर बताया कि वाटर कूलर व हैंडपंप खराब होने की शिकायत नगर पालिका में की। इसके बाद इसे ठीक नहीं किया गया है। ज्ञापन देते समय वैभव, मधु श्रीवास्तव, मोंटू मिश्रा, मूलचंद्र, सईद, तौहीद, जुनैद, रहमान, वीरेंद्र, सुनील, धर्मवीर आदि लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी