स्वास्थ्य शिविर में 160 मरीजों को दी गई दवा

संवाद सहयोगी माधौगढ़ तहसील में निश्शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जिसमें 160 लोगों का

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 10:51 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 10:51 PM (IST)
स्वास्थ्य शिविर में 160 मरीजों को दी गई दवा
स्वास्थ्य शिविर में 160 मरीजों को दी गई दवा

संवाद सहयोगी, माधौगढ़ : तहसील में निश्शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया, जिसमें 160 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया और सभी को निश्शुल्क दवा दी गई।

शनिवार को तहसील परिसर पर आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर रुदपुरा की ओर से डा. अर्चना कुशवाहा, फार्मासिस्ट चंद्रशेखर सोनी, वार्डब्वाय अनिल कुमार की टीम ने स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया। जिसमें 160 मरीजों को देखा गया। शिविर में ब्लडप्रेशर, बात, प्रमेह, सर्दी, जुखाम, बुखार, खुजली आदि रोगों का इलाज किया गया। डा. अर्चना कुशवाहा ने मरीजों को सलाह दी है कि कोरोना वायरस अभी खत्म नहीं हुआ है इसलिए आयुर्वेद का काढ़ा बनाकर पिएं। साथ ही गुन गुना पानी को इस्तेमाल करें। सभी लोगों को शारीरिक दूरी का पालन करना चाहिए साथ ही मास्क जरुर लगाएं, तभी बीमारीयों से बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि सर्दी के मौसम में किसी भी बीमारी को हल्के में न लें और तुरंत डाक्टर की सलाह से दवा लें।

सात हत्यारोपितों पर गैंगस्टर की संस्तुति

संवाद सहयोगी, जालौन : नौशाद हत्याकांड के आरोपित सात लोगों को पुलिस ने जेल भेजा है तथा सभी लोग जेल में हैं। जेल में बंद आरोपितों पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की संस्तुति भेजी है।

18 जून की रात करीब 11 बजे बंगरा रोड स्थित सेंगर कॉलोनी पास दोस्तों के बीच हुए लेनदेन को लेकर नौशाद बरकाती की हत्या कर दी गई थी। मामले में मृतक की मां शाहिदा ने आशीष यादव, जितेंद्र यादव, विकास सेंगर, बिल्ला भदौरिया, जयकरण निवासीगण सेंगर कालोनी, बंटी यादव रावतान, बजरंग सिंह रूरा, एवं 2 अज्ञात के खिलाफ पुत्र के साथ गाली, गलौज, मारपीट व गोली मारकर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने हत्या के आरोपित सभी सात लोगों को जेल भेज दिया है। आरोपितों के खिलाफ हत्या व अन्य मामलों का संज्ञान लेते हुए गैंगस्टर की कार्रवाई की संस्तुति की है। कोतवाली प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि हत्या में आयोजितों के खिलाफ कोतवाली में हत्या के आरोपियों के खिलाफ और भी मुकदमे दर्ज थे। सभी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी