रंजिश में रिवाल्वर से कई राउंड फायर, दो आरोपित पकड़े

संवाद सहयोगी जालौन रंजिश को लेकर चार युवकों ने महिला के साथ घर में घुसकर लाइसेंसी रिवाल्वर से न केवल फायर किए बल्कि गाली-गलौज कर मारपीट कर दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपितों को पकड़ा है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गायर निवासी सीता पत्नी सोबरन रात करीब 8 बजे वह घर पर अकेली थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:13 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:13 PM (IST)
रंजिश में रिवाल्वर से कई राउंड फायर, दो आरोपित पकड़े
रंजिश में रिवाल्वर से कई राउंड फायर, दो आरोपित पकड़े

संवाद सहयोगी, जालौन : रंजिश को लेकर चार युवकों ने महिला के साथ घर में घुसकर लाइसेंसी रिवाल्वर से न केवल फायर किए बल्कि गाली-गलौज कर मारपीट कर दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपितों को पकड़ा है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गायर निवासी सीता पत्नी सोबरन रात करीब 8 बजे वह घर पर अकेली थी। परिवार के लोग घर के बाहर थे।पीड़िता के अनुसार गांव का ही चेतन उनके परिवार से रंजिश मानता है। रात में टिकू ने अपने साथी हर्ष, आंसाद व एक अन्य युवक के साथ उनके यहां मोटरसाइकिल से आकर दरवाजा खटखटाया तो उसने दरवाजा खोल दिया। जिसके बाद चारों युवक जबरन अंदर घुस आए और उसे गालियां देने लगे। इसी दौरान एक युवक ने लाइसेंसी रिवाल्वर से 5-6 राउंड फायरिग कर दी। फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब वहां आए तो सभी जान से मारने की धमकी देकर वहां से भागने लगे। इसी दौरान ग्रामीणों ने एकत्रित होकर नाबालिग हर्ष व आंसाद को खेत में दौड़ते समय पकड़ लिया जबकि चेतन व एक साथी फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस के सुपुर्द दोनों नाबालिगों को कर दिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों नाबालिग को छोड़ दिया है। पीड़िता की तहरीर पर चेतन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाल उदयभान गौतम ने बताया कि घटना की तहरीर मिली है पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा है जिनसे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी