गड्ढों में तब्दील हुई जेल रोड, पैदल चलना दूभर

जागरण संवाददाता उरई जिला परिषद के पास से झांसी चुंगी तक की सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। बारिश का पानी गड्ढों में भर जाने से लोगों को आवागमन में भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। वाहन हिचकोले खाते हुए चलते हैं। झांसी चुंगी तरफ से बाईपास मार्ग से ओवरलोड वाहनों के निकलने से सड़क की हालत खराब हुई है। हालांकि जेल रोड की तरफ भारी वाहन नहीं गुजरते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:25 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:25 PM (IST)
गड्ढों में तब्दील हुई जेल रोड, पैदल चलना दूभर
गड्ढों में तब्दील हुई जेल रोड, पैदल चलना दूभर

बदहाली

- झांसी चुंगी तक बाईपास मार्ग की हालत खराब

- लगातार ओवरलोड वाहन निकलने के कारण हालत खस्ता

जागरण संवाददाता, उरई : जिला परिषद के पास से झांसी चुंगी तक की सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। बारिश का पानी गड्ढों में भर जाने से लोगों को आवागमन में भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। वाहन हिचकोले खाते हुए चलते हैं। झांसी चुंगी तरफ से बाईपास मार्ग से ओवरलोड वाहनों के निकलने से सड़क की हालत खराब हुई है। हालांकि जेल रोड की तरफ भारी वाहन नहीं गुजरते हैं।

जेल रोड कोंच स्टैंड के पास बाईपास मार्ग से जुड़ जाती है। वर्तमान में इस सड़क की हालत इतनी अधिक खराब है कि वाहन की बात छोड़ दें पैदल तक लोग नहीं चल सकते हैं। भीषण कीचड़ हो गया है। गड्ढे पानी से लबालब भरे हुए हैं जिससे उनकी गहराई का अंदाजा लगाना तक कठिन हो जाता है। सड़क खराब होने से जहां वाहनों के निकलने में परेशानी हैं तो स्थानीय निवासियों को भारी दिक्कत हैं। उनको दिन भर इसी सड़क से होकर आना जाना पड़ता है। बाईपास मार्ग की हालत तो ओवरलोड भारी वाहनों ने बिगाड़ दी है। कोट

सड़क बनवाने के लिए शासन को प्रस्ताव भेजा गया था। वह स्वीकृत भी हो गया है। प्रक्रिया चल रही है। लगभग पांच करोड़ की लागत से सड़क बनवाई जाएगी। 4 करोड़ 75 लाख रुपये जारी हुए हैं। बारिश बंद होने के बाद सड़क निर्माण कराया जाएगा। जो सड़कें बारिश में खराब हो गई हैं उनकी भी मरम्मत करा दी जाएगी।

बीके राय, अधिशाषी अभियंता प्रांतीय खंड

chat bot
आपका साथी