रेलवे ट्रैक पर मिला आरइएस के जेई का शव, हालात कर रहे हत्या की ओर इशारा

उरई के महेबा ब्लाक के ग्रामीण अभियंत्रण विभाग में तैनात थे।

By AbhishekEdited By: Publish:Mon, 11 Mar 2019 04:20 PM (IST) Updated:Mon, 11 Mar 2019 04:20 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पर मिला आरइएस के जेई का शव, हालात कर रहे हत्या की ओर इशारा
रेलवे ट्रैक पर मिला आरइएस के जेई का शव, हालात कर रहे हत्या की ओर इशारा

जालौन, जेएनएन। उरई कोतवाली क्षेत्र में लोहिया पुल के पास रेल पटरियों के बीच ग्रामीण अभियंत्रण विभाग (आरईएस) के जेई का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके के हालात सुनियोजित ढंग से उनकी हत्या कर शव पटरी पर फेंकने की ओर इशारा कर रहे थे। वहीं पुलिस ने खुदकशी व हत्या दोनों बिंदुओं पर जांच शुरू की है। हालांकि परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

महोबा जनपद के चरखारी निवासी हरिदास वर्मा उरई में ग्रामीण अभियंत्रण विभाग महेबा ब्लाक में जेई थे। वह रामनगर में किराये के मकान में रहते थे, जबकि उनकी पत्नी व 12 वर्षीय बेटी झांसी में रहती हैं। रविवार शाम वह संदिग्ध हालात में लापता हो गए थे। सोमवार सुबह रेल पटरियों के बीच में उनका शव पड़ा मिला, सिर में घाव का गहरा निशान था। शव की शिनाख्त होने के बाद कोतवाली पुलिस ने परिवार वालों को सूचना दी। जेई हरिदास वर्मा रेल पटरियों के बीच कैसे पहुंचे, इसपर संदेह बना हुआ है।

भांजे ने लगाया हत्या का आरोप

भांजे शैलेंद्र कुमार ने आरोप लगाया कि मामा हरिदास वर्मा की हत्या की गई है। आरोप है कि एक रिश्तेदार ने मामा पर अपना रुतबा जमा रखा था कि वे उन्हीं के कहने पर चलते थे। संपत्ति हड़पने के लिए मामा की हत्या की गई है। अपर पुलिस अधीक्षक डा. अवधेश सिंह का कहना है कि जेई की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में हर बिंदु पर जांच की जा रही है। परिवार वालों की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह स्पष्ट होगी।

chat bot
आपका साथी