घायल युवक की मौत, प्रेमिका और उसके दो भाई गिरफ्तार

जागरण संवाददाता उरई रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम ऊमरी में प्रेमिका से मिलने गए का पत्थरों से सिर कुचलकर मरणासन्न हालत में पहुंचा दिया गया था। घायल युवक ने मेडिकल कालेज झांसी में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। गांव में सरेआम उसे लाठियों से पहले बुरी तरह से पीटा गया। इसके बाद सिर में पत्थर मारे गए। आरोपितों ने उसे मरणासन्न हालत में छोड़ा था। युवक की मौत के बाद पुलिस ने उसकी प्रेमिका व दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल जांच में प्रेमिका कोरोना पॉजिटिव निकली जिसके बाद उसे पुलिस की निगरानी में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। ताकि रिपोर्ट निगेटिव आते ही उसे जेल भेजा जा सके।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 07:14 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 07:14 PM (IST)
घायल युवक की मौत, प्रेमिका और उसके दो भाई गिरफ्तार
घायल युवक की मौत, प्रेमिका और उसके दो भाई गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, उरई : रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम ऊमरी में प्रेमिका से मिलने गए का पत्थरों से सिर कुचलकर मरणासन्न हालत में पहुंचा दिया गया था। घायल युवक ने मेडिकल कालेज झांसी में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। गांव में सरेआम उसे लाठियों से पहले बुरी तरह से पीटा गया। इसके बाद सिर में पत्थर मारे गए। आरोपितों ने उसे मरणासन्न हालत में छोड़ा था। युवक की मौत के बाद पुलिस ने उसकी प्रेमिका व दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल जांच में प्रेमिका कोरोना पॉजिटिव निकली जिसके बाद उसे पुलिस की निगरानी में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। ताकि रिपोर्ट निगेटिव आते ही उसे जेल भेजा जा सके।

उरई के मोहल्ला बघौरा निवासी 24 वर्षीय बंटी गुरुवार की दोपहर ग्राम ऊमरी में अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। ऊमरी में मिलन केंद्र के पास प्रेमिका ज्योति दोहरे के भाइयों ने उसे घेर लिया और फिर डंडा पर पत्थर सिर में मारकर उसे मरणासन्न कर दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान पड़े बंटी को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। बाद में उसे मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया गया था। झांसी में बंटी ने दम तोड़ दिया । घटना को लेकर मृतक के भाई भगत सिंह ने बंटी की प्रेमिका ज्योति व उसके भाइयों के विरुद्ध जानलेवा हमला करने की धारा में मुकदमा दर्ज कराया था। बंटी की मौत के बाद अब मुकदमे में गैर इरादतन हत्या की धारा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने चंदन व उसके भाई जानू दोहरे को व बहन ज्योति को गुरुवार को ही हिरासत में ले लिया था। मेडिकल के बाद चंदन व जानू को जेल भेज दिया गया है, लेकिन ज्योति कोरोना वायरस से संक्रमित मिली है, लिहाजा उसको पुलिस की निगरानी में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। रामपुरा थाना के प्रभारी निरीक्षक जे पी पाल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वारदात में और लोग भी शामिल हो सकते हैं। बंटी के पड़ोस में ही है ज्योति की ससुराल :

ज्योति दोहरे का मायका ऊमरी में लेकिन ससुराल बंटी के ही पड़ोस में है। वहीं से दोनों की नजदीकियां बन गईं। कुछ दिन से ज्योति मायके में थी बंटी वहीं उससे मिलने चला गया। लेकिन वहां उसकी हत्या कर दी गई।

chat bot
आपका साथी