जेवर साफ करने के नाम पर टप्पेबाजी कर भागे युवक

संवाद सूत्र आटा कस्बा आटा में बुधवार दोपहर में एक घर से दो टप्पेबाज जो कि जेवर साफ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:52 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:52 PM (IST)
जेवर साफ करने के नाम पर टप्पेबाजी कर भागे युवक
जेवर साफ करने के नाम पर टप्पेबाजी कर भागे युवक

संवाद सूत्र, आटा :

कस्बा आटा में बुधवार दोपहर में एक घर से दो टप्पेबाज जो कि जेवर साफ करने के बहाने से आए और जेवर लेकर भाग गए। जब घरवालों ने जेवर की डिब्बी न देखा तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर महिला से टप्पेबाजों के बारे में जानकारी ली।

कस्बा आटा निवासी राजू सविता ने बताया कि वह एक सैलून की दुकान चलाता है। वह दोपहर में अपनी सैलून की दुकान पर था और उसकी पत्नी गुड्डी और बच्चे घर पर थे तभी दो टप्पेबाज एक लाल रंग की बाइक से उसके घर आए और पाउडर से जेवरों को साफ करने की बात कहने लगे। तभी उसकी पत्नी गुड्डी ने अपने एक तोला की झुमकी और एक मंगलसूत्र अंदर से उन्हें साफ करने के लिए दे दिया तो उन दोनों ने जेवरों को अपने पास रखकर उनके खाली डिब्बा में पाउडर डालकर पानी को गर्म करने के लिए दे दिया और कहा कि उसी में उनका सामान पड़ा हुआ है। ठंडा होने पर निकाल लें जब महिला ने पानी को ठंडा किया तो डिब्बा खाली था तो उसके होश उड़ गए। उसने बाहर आकर देखा तो दोनों बाइक सवार भाग चुके थे। इसके बाद उसने अपने घरवालों को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर महिला से टप्पेबाजों की जानकारी लेकर छानबीन में जुट गई। गृहस्वामी राजू सविता ने बताया कि लगभग उसका 90 हजार का सामान टप्पेबाज ले गए। सीओ कालपी वीरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीसीटीवी को खंगालती रही पुलिस

टप्पेबाजों का पता लगाने के लिए पुलिस कस्बा से अंदर व बाहर जाने वाले रास्तों पर कस्बावासियों के घरों पर लगे सीसीटीवी को पुलिस खंगाल रही है। जिससे ही टप्पेबाजों की जानकारी की जा सके।

chat bot
आपका साथी