पति ने दी तेजाब से चेहरा जलाने की धमकी

-तीन तलाक व जबरन हलाला का मामला - धमकी के बाद पीड़िता ने थाने में दी तहरीर संवाद सूत्र

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:15 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:15 PM (IST)
पति ने दी तेजाब से चेहरा जलाने की धमकी
पति ने दी तेजाब से चेहरा जलाने की धमकी

-तीन तलाक व जबरन हलाला का मामला

- धमकी के बाद पीड़िता ने थाने में दी तहरीर संवाद सूत्र, कदौरा (जालौन) : कदौरा थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन तलाक और जबरन हलाला की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल में करने के बाद महिला को पति ने तेजाब से चेहरा जलाने की धमकी दी है। पति की धमकी से डरी महिला ने पति के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है।

दो दिन पहले कस्बा निवासी एक युवती ने मुख्यमंत्री पोर्टल में शिकायती दर्ज कराई थी। आरोप था कि पति एवं अन्य ससुरालीजन ने दो लाख रुपये व मोटरसाइकिल की अतिरिक्त मांग की पूर्ति न कर पाने पर तलाक दे दिया था। इतना ही नही बल्कि दोबारा शादी का झांसा देकर उसे अपने घर पुखरायां ले गया। जहां पति सास ससुर ने जबरन दो ननदोई के साथ हलाला किया था। मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत के बाद पति फोन कर उसके ऊपर तेजाब डालने की धमकी दे दी। पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए अब थाने में तहरीर दी है।

मुख्यमंत्री पोर्टल पर की गई शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी। उधर कार्रवाई के भय से पति ने बौखलाहट में पीड़िता फोन कर मामला वापस लेने की धमकी दी। शिकायत वापस न लेने पर तेजाब से जला डालने व जान से मारने की धमकी दी। पति की धमकी से दहशत में आई पीड़िता ने तत्काल इसकी लिखित शिकायत कानपुर देहात में पुखरायां चौकी में की लेकिन चौकी में कोई कार्रवाई न होने से एसपी जालौन को शिकायती पत्र भेजने की बात कही है। कदौरा थाना के प्रभारी निरीक्षक रवींद्र नाथ का कहना है कि अभी तक उनके पास कोई लिखित प्रार्थना पत्र नहीं आया है। मामला कानपुर देहात क्षेत्र का है। तहरीर मिलने पर जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी