- दो घरों से जेवरात-नकदी सहित लाखों का माल उड़ाया

संवाद सहयोगी कोंच लगातार हो रही चोरियों से आम जनता में दहशत बढ़ रही है। चोरियों का राजफाश न होने से लोगों की नजर में पुलिस की भूमिका संदिग्ध दिखाई देने लगी है। शनिवार की रात चोरों ने नया पटेल नगर इलाके में दो घरों में घुसकर 25 हजार की नगदी सहित तीन लाख रुपये कीमत के जेवरात चोरी कर लिए।

JagranSun, 25 Jul 2021 05:28 PM (IST)
- दो घरों से जेवरात-नकदी सहित लाखों का माल उड़ाया

केस एक :

नया पटेल नगर निवासी रामबाबू रायकवार शनिवार की रात अपने निर्माणाधीन मकान में परिवार सहित सो रहे थे। एक अन्य कमरा जिसमें सामान रखा हुआ था उसका ताला लगा हुआ था। चोर मुख्य दरवाजे को तोड़ते हुए अंदर घुस गए और कमरे का ताला तोड़कर बक्सा और कीमती सामान उठाकर छत पर पहुंच गए। बक्से से सारा सामान निकालकर जिसमें 20 हजार रुपये की नगदी और ढाई लाख रुपये की कीमत के सोने चांदी के जेवरात थे । नगदी और जेवरात समेट कर उन्होंने खाली बक्सों को बाहर फेंककर चले गए। केस दो :

नया पटेल नगर के ही निवासी सुरेश कुशवाहा जब कमरे के अंदर परिवार सहित सो रहे थे तो चोर छत के रास्ते उनके आंगन में उतर आए और कमरे के अंदर रखे बक्से में से 5 हजार रुपये 50 हजार रुपये की कीमत के जेवरात चोरी करके भाग गए। - लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत

- कई मामलों में पुलिस ने मुकदमा तक नहीं लिखा

संवाद सहयोगी, कोंच : लगातार हो रही चोरियों से आम जनता में दहशत बढ़ रही है। चोरियों का राजफाश न होने से लोगों की नजर में पुलिस की भूमिका संदिग्ध दिखाई देने लगी है। शनिवार की रात चोरों ने नया पटेल नगर इलाके में दो घरों में घुसकर 25 हजार की नगदी सहित तीन लाख रुपये कीमत के जेवरात चोरी कर लिए।

इसी इलाके में ही सप्ताह पूर्व चोरों ने राकेश कुशवाहा के घर में घुसकर 25 हजार रुपये की नगदी एवं लाखों रुपये की कीमत के आभूषण चोरी कर लिए थे। चोरी की घटना की तहरीर देने में बाद भी पुलिस ने अब तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। सर्किल के ही ग्राम कुदारी में बीते पांच दिन पूर्व चोरों ने तीन घरों में घुसकर लाखों की चोरी कर ली थी उसके बाद चोरों ने ग्राम भड़ारी में एक किसान के घर को निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इन चारों चोरी की घटना में तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं किया। गत दिनों नगर के सराफा बाजार इलाके में दो मंदिरों को निशाना बनाकर मंदिर की दान पेटिका एक शंकर भगवान का शिवलिग सहित सहित सामान की चोरी कर ली थी। एक दुकान का ताला तोड़ दिया था। चोरी की तहरीर होने के बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किए।

गतवर्ष कोतवाली अंतर्गत ग्राम बरौदा खुर्द में पेट्रोल पंप मालिक के घर पर हुई 10 लाख की चोरी की घटना का अभी तक पुलिस राजफाश नहीं कर पाई है। हालांकि इस चोरी की घटना में पुलिस ने मुकदमा अवश्य दर्ज कर लिया था। तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक इमरान खान का स्थानांतरण भी इस चोरी की वारदात के कारण हो गया था लेकिन अभी तक चोरों का पता नहीं लग पाया। सर्किल में लगातार बढ़ रही चोरियों से आम जनता भयभीत है पुलिस की कार्यप्रणाली से उसका भरोसा उठता जा रहा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.