छात्र की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए चार हिरासत में

जागरण संवाददाता उरई कोटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सैदनगर नें सिद्ध बाबा की पहाड़ी पर 20 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में पुलिस की तहकीकात जारी है. लेकिन अभी तक कातिलों के चेहरे बेनकाब करने में पुलिस सफल नहीं हुई है. संदेह के आधार पर पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:27 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:27 PM (IST)
छात्र की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए चार हिरासत में
छात्र की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए चार हिरासत में

जागरण संवाददाता, उरई: कोटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सैदनगर नें सिद्ध बाबा की पहाड़ी पर 20 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में पुलिस की तहकीकात जारी है. लेकिन अभी तक कातिलों के चेहरे बेनकाब करने में पुलिस सफल नहीं हुई है. संदेह के आधार पर पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है।

27 जुलाई को 20 वर्षीय युवक सत्यम यादव की संदिग्ध हालात में हत्या कर दी गई थी। पहाड़ी पर उसका शव मिला था. सत्यम यादव रक्तदंतिका देवी के दर्शन करने की बात स्वजन से कहकर वह अपने चार दोस्तों के साथ घर से निकला था. लेकिन वह रक्तदंतिका मंदिर पहुंचा ही नहीं। वहां से काफी दूर सिद्ध बाबा के नाम से प्रसिद्ध पहाड़ी पर चला गया। कथित तौर पर वहां उसने सभी मित्रों के साथ पार्टी मनाई। इसके बाद संदिग्ध हालात में उसकी हत्या कर दी गई। वारदात के अगले दिन ही सत्यम के पिता की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. लेकिन छह दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस कातिलों तक नहीं पहुंच पायी। जिससे सत्यम के स्वजन व्यथित हैं। वे चाहते हैं कि जल्द से जल्द घटना का राजफास हो। पुलिस ने सत्यम के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के आधार पर संदिग्धों की सूची तैयार की है। चार लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। अब तक की जांच में करीब बीस लोगों से पुलिस ने पूछताछ कर चुकी है, लेकिन नतीजा सिफर रहा। कोट

वारदात को संवेदनशीलता से लेते हुए जांच की जा रही है। अलग अलग बिदु पर पुलिस की टीमें काम कर रहीं हैं। जल्द तथ्यों के साथ मामले का राजफास किया जाएगा।

रवि कुमार, पुलिस अधीक्षक

chat bot
आपका साथी