चलती रोडवेज बस में लगी आग, खलबली

जागरण संवाददाता उरई शहर कोतवाली क्षेत्र में जालौन रोड बाईपास पर शनिवार को रोडवेज

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 11:47 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:47 PM (IST)
चलती रोडवेज बस में लगी आग, खलबली
चलती रोडवेज बस में लगी आग, खलबली

जागरण संवाददाता, उरई : शहर कोतवाली क्षेत्र में जालौन रोड बाईपास पर शनिवार को रोडवेज की चलती बस में आग लग गई। गनीमत यह रही कि बस में कोई सवारी नहीं थी। चालक जान बचाते हुए बस से उतर गया। बाद में दमकल केंद्र पर सूचना दी गई। दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई।

झांसी डिपो की बस संख्या यूपी 93 बीटी 2275 डिपो से बस स्टैंड जा रही थी। जैसे ही बस जालौन रोड बाइक पास पर पहुंची। उसमें भीषण आग लग गई। आग की लपटें देख चालक अरविद कुमार के होश उड़ गए। उसने बस किनारे लगाकर दमकल केंद्र को सूचना दी। थोड़ी ही देर में दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। एहतियात के तौर पर सड़क के दोनों तरफ वाहनों की आवाजाही रोक दी गईं। करीब एक घंटे के प्रयास के बाद बस में लगी आग बुझाई जा सकी। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बतायी जा रही है। बस पूरी तरह से कंडम हो गई है। बताया जाता है कि बस की इलेक्ट्रिक वायर में पहले से कोई फाल्ट था। चलते समय लाइन में फाल्ट हो गया। जिससे उसमें आग लग गई। राहत की बात यह रही कि घटना के वक्त बस में कोई सवारी नहीं थी।

हादसे की जांच होगी

रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक केसरी नंदन चौधरी का कहना है कि हादसा कैसे हुआ हुआ। इसकी जांच की जाएगी। बस पूरी तरह से कंडम हो गई है। सवारियां लेने के लिए डिपो से निकल कर स्टैंड जा रही थी। इसी दौरान हादसा हो गया।

chat bot
आपका साथी