ठेका सहित चार दुकानों में बिजली चोरी पकड़ी

जागरण संवाददाता उरई माधौगढ़ तहसील क्षेत्र के ग्राम ईटों में गुरुवार को विजिलेंस टीम ने

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:19 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:19 PM (IST)
ठेका सहित चार दुकानों में बिजली चोरी पकड़ी
ठेका सहित चार दुकानों में बिजली चोरी पकड़ी

जागरण संवाददाता, उरई : माधौगढ़ तहसील क्षेत्र के ग्राम ईटों में गुरुवार को विजिलेंस टीम ने छापा मारकर शराब ठेके समेत कई स्थानों में विद्युत चोरी करते हुए चार लोगों को पकड़ा। बिजली चोरी के मामले में चारों के खिलाफ सूचना थाने में दे दी गई है। इसके अलावा क्षेत्र में कनेक्शन कटने के बाद तार जोड़ने वालों को कार्रवाई की हिदायत दी गई है।

विद्युत विभाग के आला अधिकारी लगातार विद्युत चोरी रोकने के लिए अभियान चला रहे हैं। वहीं कुछ दुकानदार इस अभियान को पलीता लगाने में लगे हुए हैं। माधौगढ़ तहसील क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र में चेकिग के दौरान चार दुकानदार विद्युत चोरी करते हुए पकड़े गए जिनकी विजिलेंस टीम ने वीडियो रिकॉर्डिंग कर आला अधिकारियों को भेज दिया है। जिसमें क्लीनिक, मेडिकल स्टोर, शराब ठेका व कन्फेक्शनरी दुकानदार शामिल हैं। यह लोग लंबे समय से विद्युत चोरी कर रहे थे जिसकी जानकारी होने पर टीम ने छापेमारी की। विद्युत एसडीओ तनवीर सिंह ने बताया विजिलेंस टीम क्षेत्र में चेकिग के लिए गई थी अगर विद्युत चोरी पकड़ी गई है तो संबंधित लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। लगातार क्षेत्र में छापेमारी की जाएगी।

167 मरीजों का हुआ उपचार

कोंच : आयुष्मान आपके द्वार योजना के अंतर्गत ग्राम कुंवरपुरा में आयुवेर्दिक चिकित्सकों ने एक शिविर का आयोजन किया जिसमें मरीजों का उपचार किया गया। ग्राम कुंवरपुरा स्थित प्राथमिक विद्यालय में आयुर्वेदिक चिकित्साधिकारी डॉ. अभिलाषा ने शिविर 167 मरीजों का उपचार कर उन्हें निश्शुल्क दवाएं वितरित कीं । उन्होंने मरीजों से कहा कि लोगो से उचित दूरी बनाए रखे समय से आहार लें। संस

chat bot
आपका साथी