सर्विसलेन की टूटी पुलिया से वाहन चालक हो रहे परेशान

संवाद सहयोगी कालपी बीते लगभग दो माह पूर्व हाईवे की सर्विसलेन धंस गई थी और पुल का एक भाग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 06:08 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 06:08 PM (IST)
सर्विसलेन की टूटी पुलिया से वाहन चालक हो रहे परेशान
सर्विसलेन की टूटी पुलिया से वाहन चालक हो रहे परेशान

संवाद सहयोगी, कालपी : बीते लगभग दो माह पूर्व हाईवे की सर्विसलेन धंस गई थी और पुल का एक भाग भी क्षतिग्रस्त हो गया था। सर्विसलेन की आधी अधूरी मरम्मत तो करवा दी गई लेकिन पुलिया अभी भी उसी हाल में पड़ी है जिससे लोगों को आवागमन में भारी परेशानी हो रही है और हादसे का डर भी बना हुआ है।

बीते 15 सितंबर को कालपी गार्डन के सामने फुल पावर चौराहे के समीप सर्विस रोड अचानक धंस गई थी। जिससे सर्विसलेन की गुणवत्ता की पोल भी खुल गई थी। नगरवासियों की मानें तो नाले की पुलिया में मिट्टी की पुराई सही ढंग से नहीं की गई थी। जिस वजह से बरसात में मिट्टी का कटान हो जाने के कारण सर्विस रोड धंस गई। सर्विस रोड पर वाहनों का आवागमन शुरू करने के लिए आधी सड़क की मरम्मत तो करवा दी गयी परंतु आधी सड़क पर अभी भी मरम्मतीकरण का कार्य अधर में लटका हुआ है। गेस्ट हाउस के पास धंसी व टूटी हुई सर्विसलेन को एक तरफ से डामर गिट्टी के सहारे वाहन गुजरने के लिए उपयुक्त कर दिया गया है परंतु एक ओर अभी स्थिति जस की तस है। लगभग दो माह का समय बीत जाने के बाद भी हाइवे प्राधिकरण के जिम्मेदार इस ओर जरा भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। जबकि टूटी सड़क पर नगर के कई बाइक सवार गिरकर घायल हो चुके हैं।

निर्माण ईकाई के जनसंपर्क अधिकारी डीएन तिवारी ने बताया कि जल्द ही सर्विस रोड व पुलिया की मरम्मत करवाई जाएगी। अभी हाल में सड़क पर आवागमन जारी है।

chat bot
आपका साथी